Elvish Yadav की इन गलतियां से हुई उसकी गिरफ्तारी, पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की 1200 पन्नों की चार्जशीट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2195219

Elvish Yadav की इन गलतियां से हुई उसकी गिरफ्तारी, पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की 1200 पन्नों की चार्जशीट

Elvish Yadav News: गुरुग्राम में हुई कई रेव पार्टियों में शामिल हुआ था एल्विष. नोएडा पुलिस की मानें तो ज्यादातर रेव पार्टियां गुरुग्राम में होती थी. पुलिस का कहना है कि एल्विश का खराब कंडक्ट बना गिरफ्तारी की बड़ी वजह.

Elvish Yadav की इन गलतियां से हुई उसकी गिरफ्तारी, पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की 1200 पन्नों की चार्जशीट

Elvish Yadav News: नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी के नाम पर जिन सांपों को पुलिस ने बरामद किया. साथ ही वो सांप और बरामद किया गया, जिसके 20 ML जहर ही एल्विश के लिए सबसे बड़ी गवाही बना.

नोएडा पुलिस ने अपनी चार्जशीट में बताया है कि रेड के दौरान जो सांप और जहर मौके से बरामद किया गया था वो जहर उन्हीं सांपों से निकाला गया था. जिनको पुलिस ने बरामद किया था. इसको साबित करने के लिए पुलिस ने जयपुर की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट को आधार बनाया है. 

एल्विश यादव से पूछे गए थे 124 सवाल
नोएडा पुलिस ने जब एल्विष यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था उससे पहले 124 सवालों की एक फेहरिस्त तैयार की थी. पुलिस ने एल्विश से 124 सवाल किए, जिसमें से ज्यादातर सवालों के जवाब एल्विश ने गलत दिए थे.

एल्विश का खराब कंडक्ट बना गिरफ्तारी की वजह
गुरुग्राम में हुई कई रेव पार्टियों में शामिल हुआ था एल्विष. नोएडा पुलिस की मानें तो ज्यादातर रेव पार्टियां गुरुग्राम में होती थी. पुलिस का कहना है कि एल्विश का खराब कंडक्ट बना गिरफ्तारी की बड़ी वजह.

ये भी पढ़ें: Karnal By-Election: करनाल उपचुनाव को लेकर दर्ज की गई याचिकाएं HC ने की खारिज

बुरे व्यवहार को साबित करने के लिए चार्जशीट में वीडियो शामिल
नोएडा पुलिस की मानें तो उन्होंने एल्विश यादव के खराब व्यवहार को भी उसकी गिरफ्तारी की एक बड़ी वजह चार्जशीट में बताया है. पुलिस ने उसके खराब कंडक्ट को साबित करने के लिए उसके कई सारे वीडियो को चार्जशीट का हिस्सा बनाया है. जिसके जरिये पुलिस ने कोर्ट को बताया कि एक फेमस व्यक्ति होने के नाते एल्विश यादव की समाज के प्रति कुछ नैतिक जिम्मेदारी बनती है. जिसको निभाने में एल्विश यादव पूरी तरह नाकामयाब रहा है.
 
एल्विश के दोस्तों के फोन में जांचस के लिए भेजे लैब
एल्विश यादव समेत 8 आरोपियों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट सूरजपुर कोर्ट में दाखिल की थी. जिसपर आज कोर्ट ने संज्ञान ले लिया है. इसके साथ ही नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव और उसके दोस्त ईश्वर और विनय के मोबाइल फोन फोरेंसिक जांच के लिए गाजियाबाद की लैब में भेजे हैं. 

Input: Pramod Sharma

Trending news