Sunita Kejriwal: BJP सरकार मेरे पति को इंसुलिन न देकर जेल में मारना चाहती है: सुनीता केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2215358

Sunita Kejriwal: BJP सरकार मेरे पति को इंसुलिन न देकर जेल में मारना चाहती है: सुनीता केजरीवाल

Sunita Kejriwal:  सुनीता केजरीवाल ने उलगुलान न्याय रैली में कहा, "वो मेरे पति अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं. उनके भोजन पर कैमरे से निगरानी रखी जा रही है, उन्हें इंसुलिन देने से मना कर दिया गया है. मेरे पति शुगर के मरीज हैं, जो 12 साल से इंसुलिन पर हैं.

Sunita Kejriwal: BJP सरकार मेरे पति को इंसुलिन न देकर जेल में मारना चाहती है: सुनीता केजरीवाल

Sunita Kejriwal in Ulgulan Rally: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं देने का रविवार को आरोप लगाया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है. उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (इंडिया) भाजपा की 'तानाशाही' के खिलाफ लड़ेगा और जीतेगा.
 
सुनीता केजरीवाल ने उलगुलान न्याय रैली में कहा, "वो मेरे पति अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं. उनके भोजन पर कैमरे से निगरानी रखी जा रही है, उन्हें इंसुलिन देने से मना कर दिया गया है. मेरे पति शुगर के मरीज हैं, जो 12 साल से इंसुलिन पर हैं. उन्हें रोजाना 50 यूनिट इंसुलिन की जरूरत होती है." उन्होंने दावा किया कि उनके पति को लोगों के लिए काम करने के कारण जेल में डाल दिया गया और उनके खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं किया जा सका है.

उन्होंने कहा, "हम तानाशाही के खिलाफ लड़ेंगे और जीतेंगे. जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरेन छूटेंगे." केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था. अब इस नीति को रद्द किया जा चुका है. ईडी ने कथित भूमि धोखाधड़ी से जुड़े धनशोधन मामले में 31 जनवरी की रात हेमंत सोरेन को भी गिरफ्तार किया था. सुनीता केजरीवाल ने कहा, "मेरे पति को सलाखों के पीछे डाल दिया गया. वह बिना दोष के राजनीतिक साजिश का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ें: Delhi School: गर्मी से मिलेगी स्कूली बच्चों को राहत, सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

उनका कहना है कि जांच जारी है. मेरे पति देशभक्त हैं. वह अपने देश से प्यार करते हैं, सत्ता से नहीं." सुनीता ने दावा किया कि उनके पति एक 'शेर' हैं, जो तानाशाही ताकतों के सामने झुकने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनके पति ने जेल से लोगों को 'भ्रष्ट' भाजपा को सत्ता से बाहर करने का संदेश दिया है और वादा किया है कि आम आदमी पार्टी (आप) और लोग मिलकर एक महान देश बनायेंगे. उन्होंने कहा, "यदि 'इंडिया' गठबंधन सत्ता में आता है, तो गरीबों के लिए 24 घंटे मुफ्त बिजली होगी." उन्होंने लोगों से 'तानाशाही' के खिलाफ जंग छेड़ने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि अत्याचार ज्यादा समय तक नहीं चलेगा और उनके पति को लंबे समय तक सलाखों के पीछे नहीं रखा जा सकता. उन्होंने कहा कि 'इंडिया' गठबंधन के चुनाव जीतने के बाद निर्बाध बिजली आपूर्ति, गरीबों के लिए मुफ्त बिजली, सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल और किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य उपलब्ध कराया जाएगा.

Trending news