Sonipat News: सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, FIR से नाम हटाने के लिए मांगे थे पैसे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1974245

Sonipat News: सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, FIR से नाम हटाने के लिए मांगे थे पैसे

Sonipat News: सोनीपत के गोहना में एक सब इंस्पेक्टर को ACB की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी दरोगा ने झगड़े के केस में से नाम हटाने के लिए 70 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी.

Sonipat News: सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, FIR से नाम हटाने के लिए मांगे थे पैसे

Sonipat News: गोहाना के सदर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर रामनिवास को करनाल की एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सदर थाना के पास चाय की दुकान गोहाना में 60 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर ने लड़ाई झगड़े के एक मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर बाद में रिलीफ दिलाने के नाम पर 70000 रुपये की डिमांड की थी. आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले में एसीबी टीम जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: करोड़ों की सड़क पर 7 साल से भरा है सीवर का पानी, CM के आश्वासन के बावजूद नहीं निकला समाधान

 

प्रदेश की सरकार भ्रष्टाचार को लेकर लगातार काम कर रही है और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार प्रशासन कार्रवाई कर रहा है. गोहाना के सदर थाना के अंतर्गत एक गांव में लड़ाई झगड़े का मामला सामने आया था, जिसके अंतर्गत दो आरोपी पहले गिरफ्तार किया जा चुके थे और दो अन्य को भी गिरफ्तार करने को लेकर सब इंस्पेक्टर रामनिवास दबाव बना रहा था. इसके बदले गिरफ्तारी करने के उपरांत जांच में बाहर निकालने के नाम पर 70 हजार रुपये की डिमांड की थी.

सब इंस्पेक्टर रामनिवास द्वारा रिश्वत मांगे जाने को लेकर पीड़ित पक्ष ने करनाल एंटी करप्शन ब्यूरो को को शिकायत दी और इसी पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज गोहाना के सदर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर रामनिवास को रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी रामनिवास ने रिश्वत का पैसा थाना परिसर के अंदर बने हुए चाय के ठेले पर लिए और मौके पर पकड़ा गया.

लड़ाई झगड़े के एक मामले में जांच के दौरान 70 हजार रुपये की डिमांड की थी. मामले में दो आरोपी पहले अरेस्ट किया जा चुके थे, अन्य दो शख्स के भी मामले में नाम लिखे गए थे. अन्य दो को गिरफ्तार करने और जांच के दौरान बाहर निकालने को लेकर पैसे की डिमांड की थी. पीड़ित ने एसीबी टीम को बताया था कि दोनों शख्स लड़ाई झगड़े के दौरान मौजूद नहीं थे. पीड़ित शख्स सब इंस्पेक्टर को पैसा नहीं देना चाहते थे. उन्होंने शिकायत की और आज सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर रामनिवास ने 10 हजार रुपये एडवांस लिए थे.

Input: Sunil Kumar

Trending news