Rewari News: राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर बरसे विधायक चिरंजीव राव, बोले- उनके लिए कांग्रेस के दरवाजे हुए बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1721942

Rewari News: राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर बरसे विधायक चिरंजीव राव, बोले- उनके लिए कांग्रेस के दरवाजे हुए बंद

Rewari News: हरियाणा में 2024 चुनावों को लेकर सियासी जंग शुरू हो गई है. इस बीच वाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि सत्ता हमेशा उनके हाथों में ही रहे.

 

Rewari News: राव इंद्रजीत सिंह पर जमकर बरसे विधायक चिरंजीव राव, बोले- उनके लिए कांग्रेस के दरवाजे हुए बंद

Rewari News: रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव (MLA Chiranjeev Rao) ने केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह (Rao Indrajeet Singh) पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि राव इंद्रजीत सिंह मौका देखकर पलटी मार जाते है. राव इंद्रजीत सिंह कि सोच छोटी रही है. वो चाहते हैं कि सत्ता हमेशा उनके हाथों में ही रहे. इसलिए किसी और को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: टॉय गन दिखा ट्रांसजेंडर को बनाया बंधक, 1 करोड़ की ज्वेलरी पार, 3 आरोपी गिरफ्तार

 

गांव-गांव चला रहे जनसंपर्क अभियान
बता दें कि रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव इन दिनों गांव–गांव जाकर जनसंपर्क अभियान में लगे हुए हैं. इस दौरान वो जमकर मौजूदा सरकार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होने कहा कि इस सरकार में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं. यही वजह है कि कई विधायक और पूर्व विधायक अब कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं.

राव इंद्रजीत सिंह का टिकट काट रही भाजपा
रेवाड़ी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि अब राव इंद्रजीत सिंह के लिए कांग्रेस (Congress) के दरवाजे बंद हो चुके हैं. राव इंद्रजीत सिंह जब कांग्रेस में थे तब कहते थे कि वो कभी कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे, लेकिन मौका देखकर भारतीय जनता पार्टी में चले गए. उन्होने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह अब अपनी बेटी को टिकट दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि इस बार बीजेपी (BJP) राव इंद्रजीत सिंह की टिकट भी काट रही है.

अचानक अच्छे लगने लगे सीएम मनोहर लाल
विधायक चिरंजीव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह अबतक मुख्यमंत्री की खिलाफत करते रहे हैं, लेकिन अचानक अब उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) की तारीफ करना शुरू कर दिया है. वो इसलिए की अब कुछ और राव इंद्रजीत को नजर नहीं आ रहा है, उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह सत्ता अपने हाथों में ही रखना चाहते हैं. किसी और को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं, इनकी सोच छोटी है.

Input: Pawan Kumar

Trending news