Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2121982
photoDetails0hindi

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने गोवा में की शादी, सामने आई तस्वीरें

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब पति-पत्नी हैं. अपनी शादी की तस्वीरें दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. रकुल ने शादी में भारी हीरों से जड़ा गुलाबी-आड़ू रंग का लहंगा पहना था. जैकी ने क्रीम-गोल्डन शेरवानी के साथ बड़ा सा नेकलेस पहना था. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने ITC ग्रैंड साउथ गोवा होटल में दो तरह से शादी की. 

1/5

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब पति-पत्नी हैं. नए शादीशुदा जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. रकुल ने शादी में भारी हीरों से जड़ा गुलाबी-आड़ू रंग का लहंगा पहना था. जैकी ने क्रीम-गोल्डन शेरवानी के साथ बड़ा सा नेकलेस पहना था. 

 

2/5

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने ITC ग्रैंड साउथ गोवा होटल में दो तरह से शादी की. रकुल और जैकी ने दोपहर को पहले आनंद कारज तरीके से शादी की और फिर सिंधी परंपराओं के अनुसार शादी की.

 

3/5

दोनों ने अपनी शादी के लिए सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को बुलाया था, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, शाहिद कपूर समेत कई शामिल थे. 

 

4/5

मिली जानकारी के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह की चूड़ा सेरेमनी सुबह हुई और फिर यह आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोपहर 3.30 बजे के बाद दोनों ने सात फेरे लेकर  सिंधी परंपराओं के अनुसार शादी की.

 

5/5

उनकी शादी की रस्में 19 फरवरी को शुरू हो गई थी. वहीं रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली अनाउंस किया था.