Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2099180
photoDetails0hindi

Haryana AAP Protest: CM आवास का घेराव करने पहुंचे प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज, अनुराग ढांडा समेत हिरासत में 500 कार्यकर्ता

Haryana AAP Protest: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में बुधवार को आम आदमी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं और प्रदेश भर के युवाओं ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास पर जोरदार प्रदर्शन किया. इससे पूर्व, प्रदेशभर से हजारों युवा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता स्वामी विवेकानंद पार्क में पहुंचे और मनोहर लाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष बलबीर सैनी, जयपाल शर्मा, हरपाल भट्टी, संगठन मंत्री अश्वनी दुलहेडा, रणदीप राणा, राजेंद्र शर्मा, आदर्शपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष इंदु शर्मा, डॉ. मनीष यादव, डॉ. अनिल रंगा, महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रजनीश जैन और सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष आयुष खटकड़ मौजूद भी मौजूद रहे.

1/6

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में बुधवार को आम आदमी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं और प्रदेश भर के युवाओं ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास पर जोरदार प्रदर्शन किया. 

 

2/6

सरकार के खिलाफ आप के प्रदर्शन में प्रदेशभर से हजारों युवा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता स्वामी विवेकानंद पार्क में पहुंचे और मनोहर लाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

 

3/6

सीएम आवास पर जाने के दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा समेत कई नेताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कियाय वरिष्ठ अनुराग ढांडा सीएम आवास पर जाने के लिए डटे रहे पुलिस के लाठीचार्ज से उन्हें चोट आई. 

 

4/6

अनुराग ढांडा ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज हरियाणा का हर युवा त्रस्त है. हरियाणा में 25 लाख युवा बेरोजगार हैं और सरकार से रोजगार मांग रहे हैं. पिछले साढ़े नौ साल में इस सरकार ने युवाओं के रोजगार के लिए कुछ नहीं किया. जिस मुद्दे पर हम इकट्ठा हुए हैं उस पर आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास पर उनसे सवाल पूछने के लिए आए हैं कि हरियाणा में दो लाख सरकारी नौकरी खाली हैं, इसके बावजूद खट्टर सरकार हरियाणा के युवाओं को नौकरी क्यों नहीं दे रही? 

 

5/6

सुशील गुप्ता को भी हिरासत में लिया गया. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में पूरे देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. आज हरियाणा का पढ़ा लिखा युवक मजदूरी करने को मजबूर है और उनको मजदूरी भी समय पर नहीं मिल रही. बेरोजगारी के कारण हरियाणा का युवा नशे के रास्ते पर चल पड़ा है और हर गांव में खाली जगहों पर सीरिंज पड़ी मिलती हैं. कहीं शराब का नशा है, कहीं चिट्टे का नशा है तो कहीं इंजेक्शन के द्वारा नशा लिया जा रहा है. 

 

6/6

आप के इस प्रदर्शन के दौरान 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेताओं ने जोर शोर से बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ नारेबाजी की.