Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2216904
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 23 अप्रैल 2024 मंगलवार का दिन है. आइए जानते है कि किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

 

1/12

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा और साथ ही भूमि और वाहन खरीदने की संभावना है. वहीं अपने सपनों को लेकर साकार करने की राह में काम करेंगे. 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अपने काम को लेकर प्रशंसा होगी और साथ ही काम में वृद्धि के साथ पदोन्नति होने की संभावना है. जलदबाजी में लिए गए फैसलों से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सावधानी बरतने और अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है. काम को लेकर ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ होगी. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अपने को लेकर सोच-समझकर फैसला करें. वहीं सेहत को लेकर खास ध्यान देने की जरूरत है. अपनी उपलब्धियों को लेकर जश्न मनाने का माहौल रहेगा.  

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही प्यार और रोमांस की जीवन में एंट्री होगी. प्रोपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिल सकता है. नौकरी और कारोबार में धैर्य रखने की जरूरत है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन रोमांटिक रहेगा और साथ ही काम को लेकर भी ऑफिस में विवाद हो सकता है. नौकरी में वातावरण को लेकर शांत मन रखने की जरूरत है. 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. अचानक से खर्चों के बढ़ने से परेशानी का सामना करना पड़ेगा और साथ ही विरोधियों का सामना भी करना पड़ेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन में सावधान से बरतना होगा. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही रोजाना योग और मेडिटेशन करने की जरूरत है. गुस्से पर कंट्रोल करने की जरूरत है.  

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, साथ ही जीवन में ग्रोथ और करियर को लेकर सफलता हासिल होगी. अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें, जिससे कि आगे चलकर परेशानी का सामना न करना पड़ें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. काम को लेकर और परिवार के साथ जाने का प्लान बन सकता है. वहीं आर्थिक मामलों में खुशखबरी मिलेगी. व्यापार में बढ़ोतरी होगी और नए काम के अवसर मिलेंगे.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा और परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. धन को लेकर लेनदेन में सावधानी बरतने की जरूरत है. व्यापार में रिस्क को लेकर सावधान बरतने की जरूरत है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन बेहद खास रहेगा. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है, वहीं पदोन्नति होने की संभावना है, लेकिन जिम्मेदारियां और चुनौतियां भी बढ़ने की भी संभावना है.