Delhi News: प्रचार-प्रसार के लिए कन्हैया कुमार को मुकुंदपुर वार्ड में नहीं आने देंगे- गुलाब सिंह राठौर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2239452

Delhi News: प्रचार-प्रसार के लिए कन्हैया कुमार को मुकुंदपुर वार्ड में नहीं आने देंगे- गुलाब सिंह राठौर

Lok Sabha Election: बुराड़ी विधानसभा के मुकुंदपुर वार्ड नंबर 8 की शुक्ला कॉलोनी में आज भाजपा निगम पार्षद गुलाब सिंह राठौर की तरफ से मेघा सफाई अभियान चलाया गया.

Delhi News: प्रचार-प्रसार के लिए कन्हैया कुमार को मुकुंदपुर वार्ड में नहीं आने देंगे- गुलाब सिंह राठौर

Delhi News: बुराड़ी विधानसभा के मुकुंदपुर वार्ड नंबर 8 की शुक्ला कॉलोनी में आज भाजपा की तरफ से मेघा सफाई अभियान चलाया गया, जिसमें खुद निगम पार्षद गुलाब सिंह राठौर के नेतृत्व में सफाई कर्मचारी और कार्यकर्ता सड़कों पर झाड़ू मारते और नाली साफ करते हुए नजर आए. सफाई अभियान के माध्यम से निगम पार्षद गुलाब सिंह राठौर लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्यासी को ही वोट करने की अपील करते हुए दिखाई दिए.

BJP को करें वोट 
बुराड़ी विधानसभा के मुकुंदपुर वार्ड नंबर 8 की शुक्ला कॉलोनी में आज भाजपा निगम पार्षद गुलाब सिंह राठौर की तरफ से मेघा सफाई अभियान चलाया गया. निगम पार्षद गुलाब सिंह राठौड़ ने दिल्ली सरकार की कार्यशैली पर ही सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की तरफ से जो कालोनियों में ड्रैनेज सिस्टम बनाए गए हैं वो बिल्कुल ठीक नहीं है. पानी का निकासी नहीं होने के चलते कई कालोनियों में जगह-जगह जल जमाव रहता है. वहीं नालियां, गलियां और सड़के टूटी हुई होने के चलते सड़कों पर कूड़ा करकट जमा हो जाता है, जिससे लोगों को गंदगी जैसी कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इसे लेकर आज बीजेपी की तरफ से एक मेगा सफाई अभियान चलाया गया. 

ये भी पढ़ें- DC और RR के IPL मुकाबले में लगे केजरीवाल के समर्थन में नारे

वहीं भाजपा निगम पार्षद गुलाब सिंह राठौर ने कांग्रेस प्रत्यासी कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में वो मुकुंद पुर वार्ड में चुनाव प्रचार के लिए कन्हैया कुमार को नहीं आने देंगे. वहीं लोगों से अपील कि की सभी लोग भाजपा प्रत्याशी को ही अपना मतदान दें और भाजपा को एक बार फिर से विजई बनाएं. जगह-जगह लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी को जीतने के लिए सभी पार्टियों के कार्यकर्ता व निगम पार्षद इलाके में चुनाव प्रचार प्रसार कर रहे हैं.  बुराड़ी विधानसभा के मुकुंदपुर वार्ड में भी भाजपा  निगम पार्षद गुलाब सिंह राठौड़ ने मेघा सफाई अभियान के माध्यम से लोगों से इस चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी को मतदान करने की अपील करते हुए दिखाई दिए.

इनपुट- नसीम अहमद

 

Trending news