नोएडा में कंझावला जैसा केस, युवक को कार से 500 मीटर तक घसीटा, लाश गिराकर फरार हुआ ड्राइवर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1515436

नोएडा में कंझावला जैसा केस, युवक को कार से 500 मीटर तक घसीटा, लाश गिराकर फरार हुआ ड्राइवर

नोएडा में भी कंझावला केस की तरह 1 जनवरी की रात एक युवक को कार ने 500  मीटर तक घसीटा, जिस कारण युवक की मौत हो गई. इसके बाद कार ड्राइवर लाश को छोड़कर फरार हो गया.

नोएडा में कंझावला जैसा केस, युवक को कार से 500 मीटर तक घसीटा, लाश गिराकर फरार हुआ ड्राइवर

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावला केस की गुत्थी अभी सुलझी नहीं हैं कि पास ही के शहर नोएडा में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक कार वाले ने एक डिलिवरी बॉय को टक्कर मार दी. इसके बाद कार ने डिलिवरी बॉय को 500 मीटर तक घसीटा था, जिस कारण उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद ड्राइवर ने कार को आगे जाकर रोका और लाश छोड़कर वहां से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Delhi Kanjhawala Case: क्या निधि वाकई अंजली की सहेली या फिर इस केस की बड़ी 'पहेली'

बता दें कि यह घटना 1 जनवरी की है. मृतक की पहचान कौशल इटावा निवासी के रूप में हुई है और वह यहां अपने भाई अमित के साथ रहता है. कौशल नोएडा-दिल्ली के बीच स्विगी (swiggy) की ओर से फूड डिलीवरी करता था. वहीं कौशल 1 जनवरी की रात को डिलिवरी देने जा रहा था कि तभी नोएडा के सेक्टर-14 ए फ्लाई ओवर के पास एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. इतना ही नहीं आरोपी ड्राइवर ने उसे 500 मीटर तक घसीटा. इसके बाद वह लाश को छोड़कर फरार हो गया. 

इसके बाद काफी देर तक कौशल का पता न चलने की वजह से अमित ने कौशल को फोन किया तो उसका फोन किसी अंजान आदमी ने उठाया, पूछने पर उसने बताया कि मैं एक ओला (OLA) कैब का ड्राइवर हूं और आपके भाई का एक्सीडेंट हो गया है. कैब ड्राइवर ने अमित को बताया कि किसी अंजान वाहन ने सेक्टर-14 फ्लाई ओवर के पास टक्कर मार दी और खींचता हुआ शनि मंदिर सड़क तक ले गया.

वहीं अमित ने हादसे की शिकायत थाना फेज-1 में दी और एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच में घटना स्थल के पास के सभी CCTV फुटेज खंगाले, जिनमें साफ दिख रहा है कि एक कार शनि मंदिर के पास आती है और स्पीड ब्रेकर के पास झटके से बॉडी वहां गिरती है. वहीं पुलिस अब शहर के तमाम CCTV फुटेज खंगाल रही है. साथ ही उस कैब ड्राइवर को भी ढूंढ रही हैं, जिसने कौशल के भाई का फोन उठाया था. 

Trending news