Noida News: GIP मॉल के वॉटर पार्क में युवक की मौत, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2193800

Noida News: GIP मॉल के वॉटर पार्क में युवक की मौत, जानें वजह

Noida Todays News: स्लाइडिंग के दौरान धनजंय की तबीयत बिगड़ गई थी. सांस लेने में दिक्कत होने होने लगी थी, जिसके बाद वो बाहर आकर बैठ और थोड़ी देर में वहीं जमीन पर गिर गया. किसी तरह उसके दोस्त धनंजय को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Noida News: GIP मॉल के वॉटर पार्क में युवक की मौत, जानें वजह

Noida News: नोएडा के जीआईपी मॉल के वॉटर पार्क में रविवार दोपहर दोस्तों संग घूमने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई. यह मामला थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 38A स्तिथ वॉटर पार्क का है.

25 वर्षीय धनंजय की वॉटर पार्क में मौत
जानकारी के मुताबिक दिल्ली के आदर्श नगर के रहने वाला 25 वर्षीय धनंजय आज अपने दोस्तों के साथ नोएडा सेक्टर 38A स्तिथ वॉटर पार्क आया था. वहीं दोपहर में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में वाटर पार्क में मौत हो गई. मृतक के पिता संजय महेश्वरी के मुताबिक उनका बेटा आज करीब 11 बजे घर से अपने चार दोस्त अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा के साथ घर से निकला था. 

स्लाइडिंग के दौरान धनजंय की तबीयत बिगड़ी
पुलिस के मुताबिक स्लाइडिंग के दौरान धनजंय की तबीयत बिगड़ गई थी. सांस लेने में दिक्कत होने होने लगी थी, जिसके बाद वो बाहर आकर बैठ और थोड़ी देर में वहीं जमीन पर गिर गया. किसी तरह उसके दोस्त धनंजय को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: तिमारपुर में 21 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या, 2 नाबालिग गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज खांगाल रही पुलिस
वहीं सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर 39 पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, साथ ही अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसीपी 1 नोएडा परवीन कुमार के मुताबिक सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. पूछताछ में दोस्तों बताया कि स्लाइडिंग के दौरान युवक को सांस लेने में दिक्कत हुई थी. जिसके बाद बाहर आकर बैठ गया था और वहीं गिर गया. वॉटर पार्क प्रबंधन से बात की जा रही है. परिजन भी पुलिस के संपर्क में है. इसके लोकर वॉटर पार्क के सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है. पूरी जांच के बाद ही वैधानिक कार्रवाई जारी है.

Input: Vijay Kumar

Trending news