Noida Crime: कॉपी चेक करने के बहाने करता था 'गंदी बात', शिक्षक पर गोली चलाने के मामले में 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2112981

Noida Crime: कॉपी चेक करने के बहाने करता था 'गंदी बात', शिक्षक पर गोली चलाने के मामले में 2 गिरफ्तार

Noida Crime News: नोएडा में पुलिस शिक्षक पर गोली चलाने के मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बताया कि उनके परिवार की नाबालिग छात्रा को शिक्षक स्कूल में लगातार परेशान कर रहा था. चौकाने वाली बात उस वक्त सामने आई जब छात्रा ने बताया कि शिक्षक कॉपी चेक करने के बहाने छात्राओं को बुलाता और गंदी बात करने लगता था.

Noida Crime: कॉपी चेक करने के बहाने करता था 'गंदी बात', शिक्षक पर गोली चलाने के मामले में 2 गिरफ्तार

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में एक स्कूल शिक्षक पर गोली चलाने के आरोप में गुरुवार को एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही एक किशोर को भी पकड़ा गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव के पास स्कूल जाते समय शिक्षक रकीब हुसैन उर्फ रिहान पर 14 फरवरी को दोनों ने गोली चला दी थी. उसने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आज मकोड़ा गोल चक्कर के पास से प्रवीण नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों के पास से एक देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है.

जानें, क्या है पूरा मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शिक्षक नाबालिग छात्रा पर गलत नजर रखता था. इसी के साथ कुछ और छात्राओं को भी गलत बात काफी समय से परेशान कर रही थी. छात्रा ने इस बात की शिकायत अपने भाई से की थी. इसी के बाद शिक्षक की हरकतों को लेकर आरोपी पक्ष ने भी सूरजपुर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दो समुदायों से मामला जुड़ा होने के कारण पुलिस सतर्कता बरत रही है. इसी के साथ पुलिस ने स्कूल प्रबंधन को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

ये भी पढ़ेंः Noida News: एक गलतफहमी से उजड़ी दो जिंदगियां, वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका की हत्या कर शख्स ने लगाई फांसी

यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में हमलावर कैद हो गए तो पुलिस ने सर्विलांस आधार पर गुरुवार को मकौड़ा गोलचक्कर के पास से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल होने वाली बंदूक को बरामद किया हैं. इसके बाद पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि उनके परिवार की नाबालिग छात्रा को शिक्षक स्कूल में लगातार परेशान कर रहा था. छात्रा ने परिवार में भी बताया था.

आरोपियों ने आगे बताया कि छात्रा का ममेरा भाई बुधवार को समझाने गया था, लेकिन शिक्षक झगड़ा करने पर उतारू हो गया और अपना रवैया बदलने से इंकार कर दिया. इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और उसी दौरान युवक ने तमंचे से गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गया. चौकाने वाली बात उस वक्त सामने आई जब छात्रा ने बताया कि शिक्षक कॉपी चेक करने के बहाने छात्राओं को बुलाता और गंदी बात करने लगता था.

ये भी पढ़ेंः Gurugram Crime: गुरुग्राम में 35 वर्षीय महिला से रेप, प्लेसमेंट एजेंसी में काम करने वाले 4 गिरफ्तार लोग गिरफ्तार

पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से मांगा जवाब

बता दें कि इस पूरे मामले के बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमलावर को गिरफ्तार करने के बाद कई गंभीर तथ्य सामने आए हैं. शिक्षक के खिलाफ मिली जानकारी के मुताबिक जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले में दोषी पाए गए शिक्षक पर मामला दर्ज किया जाएगा. साथ ही, स्कूल प्रबंधन को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है. पुलिस ने नोटिस में कहा है कि प्रबंधन ने शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की.

इतने रुपये में खरीदा था तस्कर से तमंचा

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा ने अपने परिजन को जब इस घटना के बारे में बताया तो वह गुस्सा हो गए. उन्होंने शिक्षक को पहले भी चेताया था और फिर भी मानने को तैयार नहीं था. इसलिए उसे सबक सिखाने के लिए तस्कर से 3500 रुपये में तमंचा खरीदा और शिक्षक पर दाग दिया. पुलिस तस्कर की तलाश में जुटी हुई है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news