Noida News: पार्टी में परोसी जा रही थी हरियाणा से लाई अवैध शराब, संयुक्त ऑपरेशन में चार हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1975725

Noida News: पार्टी में परोसी जा रही थी हरियाणा से लाई अवैध शराब, संयुक्त ऑपरेशन में चार हुए गिरफ्तार

Noida News: नोएडा के एक फार्म हाउस में अवैध शराब पार्टी की सूचना के बाद थाना एक्सप्रेस वे पुलिस और आबकारी विभाग ने ज्वांइट ऑपरेशन के छापा मारकर चार लोगों को हरियाणा से अवैध रूप से लाई गई शराब पिलाते हुए पकड़ा है.

Noida News: पार्टी में परोसी जा रही थी हरियाणा से लाई अवैध शराब, संयुक्त ऑपरेशन में चार हुए गिरफ्तार

Noida News: नोएडा के एक फार्म हाउस में अवैध शराब की पार्टी में पुलिस और आबकारी विभाग ने एक संयुक्त अभियान चलाते हुए रेड मारा, जिसमें चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है. ये शराब पार्टी हरियाणा से अवैध रूप से लाई गई शराब से हो रही थी. पुलिस ने यहां से 58 बोतल शराब जब्त करते हुए आरोपियों पर शिकंजा कसा है और केस दर्ज किया है.

पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त अभियान में कार्रवाई
नोएडा के एक निजी फार्म हाउस में अवैध शराब पार्टी की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद थाना एक्सप्रेस वे पुलिस और आबकारी विभाग ने ज्वांइट ऑपरेशन के दौरान सेक्टर 135 स्थित एक फार्म हाउस पर छाप मारकर चार लोगों को हरियाणा से अवैध रूप से लाई गई शराब पिलाते हुए पकड़ा है. आरोपियों के कब्जे से 58 बोतल शराब बरामद की गई है. वहीं पुलिस की रेड के दौरान फार्म हाउस का मालिक मौके से फरार होने में सफल हो गया. पुलिस फरार फार्म हाउस मालिक की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: मजदूरों के बचाव कार्य में अबतक क्या हुआ, क्यों हो रही इतनी देरी, CM ने क्या कहा?

फार्म हाउस का मालिक भागने में हुआ सफल
पुलिस ने इस दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें वाकुल अग्रवाल, राहुल कसाना, सूरज सिंह और राहुल कुमार शामिल हैं. इनको पुलिस ने हरियाणा की शराब को नोएडा के फार्म हाउस में चल रही शराब की पार्टी के दौरान परोसते हुए गिरफतार किया. ADCP नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 135 की कांतम फार्म हाउस में शराब की पार्टी चल रही है, जिसमें हरियाणा से लाई हुई शराब परोसी जा रही है. आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने फार्म हाउस से अवैध शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 58 बोतल शराब बरामद की गई है. वहीं फार्म हाउस का मालिक मौके से फरार होने में सफल हो गया. फार्म हाउस के मालिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर कारर्वाई को अंजाम दे रही है. आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Trending news