Noida Crime: नोएडा में घिनौनी वारदात, पहले युवक को चाकू से गोदा… फिर बाइस से बांधकर घसीटा, घायल की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2070337

Noida Crime: नोएडा में घिनौनी वारदात, पहले युवक को चाकू से गोदा… फिर बाइस से बांधकर घसीटा, घायल की हुई मौत

Noida Crime: पुरानी रंजिश में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को चाकू से गोदा दिया. इसके बाद घायल को बाइक से बांधकर घसीटने का भी वीडियो सामने आया है. 4 साल पहले आरोपी के पिता के साथ मेंहदी हसन का विवाद हुआ था. इसी के चलते आरोपी ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.

Noida Crime: नोएडा में घिनौनी वारदात, पहले युवक को चाकू से गोदा… फिर बाइस से बांधकर घसीटा, घायल की हुई मौत

Noida Crime: नोएडा में एक युवक को चाकू मारकर घायल करने के बाद बाइक से बांध कर घसीटने के मामले में पुलिस ने शनिवार देर रात दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. मामला नोएडा के थाना सेक्टर- 49 इलाके के बरौला का है.  इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दोनों बदमाश मेहंदी हसन को बाइक से बांधकर घसीटते दिखाई दे रहे हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर- 49 पुलिस ने बीती रात को ग्राम बरौला में एक व्यक्ति को चाकू मारकर घायल करने वाले अभियुक्त अनुज और नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद उनसे हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद करने पुलिस ले गई थी, जिस दौरान दोनों ने पुलिस की पिस्टल छीन कर भागने का प्रयास किया. पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद दोनों को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है.

देखें वीडियोः Noida crime: पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को चाकू से गोदा

आज सुबह लगभग पांच बजे थाना सेक्टर-49 की पुलिस की बरौला पुलिया के पास बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. इसमें दो बदमाश अनुज एवं नितिन घायल हुए हैं. अनुज एवं नितिन के द्वारा कल मेहंदी हसन नामक व्यक्ति को चाकू मारा गया था, जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी. दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था एवं इनको हथियार की बरामद के लिए पुलिस टीम लेकर जा रही थी. बरामदगी के पश्चात पुलिस पार्टी हमला किया गया. आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें दोनों अभियुक्त अनुज और नितिन घायल हुए.

जानें, क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि पुरानी रंजिश में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को चाकू से गोदा दिया. चाकू लगने से मेंहदी हसन नामक युवक हुआ घायल. इसके बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मृत्यु हो गई. 4 साल पहले आरोपी के पिता के साथ मेंहदी हसन का विवाद हुआ था. इसी के चलते आरोपी ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.

(इनपुटः IANS)

Trending news