Noida School Seal: नोएडा प्राधिकरण ने उत्तराखंड पब्लिक स्कूल किया सील, बकाया राशि न जमा करने पर की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1666368

Noida School Seal: नोएडा प्राधिकरण ने उत्तराखंड पब्लिक स्कूल किया सील, बकाया राशि न जमा करने पर की कार्रवाई

Noida School Sealed: नोएडा प्राधिकरण ने उत्तराखंड पब्लिक स्कूल को सील कर दीया है. प्राधीकरण का आरोप है कि स्कूल को 1991 में जमीन अलॉट की गई थी, जिसका बकाया अभी तक जमा नहीं कराया गया है.

Noida School Seal: नोएडा प्राधिकरण ने उत्तराखंड पब्लिक स्कूल किया सील, बकाया राशि न जमा करने पर की कार्रवाई

Noida School Seal: नोएडा के सेक्टर 56 स्थित उत्तराखंड पब्लिक स्कूल (Uttarakhand Public School) पर नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) ने बड़ा एक्शन लिया है. नोएडा प्राधिकरण ने स्कूल को सील किया है. प्राधिकरण का आरोप है कि 1991 में स्कूल के लिए जमीन अलॉट हुई थी, जिसका करीब 15 करोड़ रुपया बकाया है जो अभी तक जमा नहीं किया गया. नोएडा प्राधिकरण ने बताया कि यह रकम 2020 तक जमा करनी थी, लेकिन अभी तक जमा नहीं की गई. यही वजह है की प्राधिकरण ने आज सिलिंग की कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: 2024 चुनाव को लेकर ओपी चौटाला का मास्टर प्लान, युवाओं को 21 हजार रुपये भत्ता तो बुजुर्गों को मिलेगी इतनी पेंशन

 

हालाकि सीलिंग की जानकारी जैसे ही पेरेंट्स को हुई वो स्कूल पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल ने उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी. मौजूदा समय में करीब 1500 बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं. ऐसे में अगर स्कूल नहीं खुलेगा तो उनके बच्चों के भविष्य का क्या होगा.

रितु माहेश्वरी से लगाएंगे गुहार
पेरेंट्स ने कहा कि कल हम प्राधिकरण जाकर सीईओ (CEO) रितु माहेश्वरी (Ritu Maheshwari) से मिलेंगे और बताएंगे की स्कूली मालिकों के साथ चाहे जो करो, लेकिन हमारे बच्चों का भविष्य न खराब हो इसका बात पर ध्यान जरूर दें, क्योंकि अब तो उनका एडमिशन भी कहीं नहीं होगा.

बैठक के बाद होगा फैसला
वहीं अभिभावकों की गुहार पर बच्चों के भविष्य को लेकर नोएडा सीईओ रितु माहेश्वरी ने चिंता जताई है. इसको लेकर सीईओ रितु माहेश्वरी ने अधिकारियों की बैठक बुलाई.   वहीं अब तो बैठक में ही तय होगा की कल स्कूल खुलेगा या नहीं. आपको बता दें कि उत्तराखंड पब्लिक स्कूल में करीब 1500 बच्चे पढ़ते हैं. ऐसे में अगर स्कूल नहीं खुला तो इन बच्चों के भविष्य का क्या होगा.

Trending news