Manish Sisodiya: बीमार पत्नी से हफ्ते में एक दिन मिल पाएंगे सिसोदिया, ED बोली- कोई आपत्ति नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2232736

Manish Sisodiya: बीमार पत्नी से हफ्ते में एक दिन मिल पाएंगे सिसोदिया, ED बोली- कोई आपत्ति नहीं

Manish Sisodia News: मनीष सिसोदिया ने कोर्ट में मांग की कि हाईकोर्ट में जमानत अर्जी पेंडिंग रहने के दरमियान उन्हें अपनी बीमार पत्नी से हफ्ते में एक दिन मिलने की इजाजत वाला निचली अदालत का आदेश जारी रहे. इस मामले में ED ने कहा उसे कोई आपत्ति नहीं है.

 

 

 

Manish Sisodiya: बीमार पत्नी से हफ्ते में एक दिन मिल पाएंगे सिसोदिया, ED बोली- कोई आपत्ति नहीं

Manish Sisodia Delhi HC Hearing: दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर गिरफ्तार हुए मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान कोर्ट ने CBI और ED को नोटिस जारी किया. साथ ही मनीष सिसोदिया को हफ्ते में एक दिन उनकी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत भी दी है. इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख कोर्ट ने 8 मई मुकर्रर किया है.

हफ्ते में एक दिन बीमार पत्नी से मिल सकेंगे सिसोदिया
दरअसल, शुक्रवार 3 मई को दिल्ली हाईकोर्ट में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई को इस मामले में नोटिस जारी किया. इसके साथ ही मनीष सिसोदिया की ओर से एक अन्य याचिका दायर की गई थी, जिसमें मांग की गई थी कि हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लंबित रहने के दौरान निचली अदालत के उस आदेश को जारी रखा जाए, जिसमें कहा गया था कि उन्हें हफ्ते में एक दिन उनकी बीमार पत्नी से उन्हें मिलने दिया जाए. वहीं, इस मामले में ED की ओर से कहा गया कि अगर कस्टडी पैरोल में मनीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से हफ्ते में एक दिन मिलना चाहते हैं तो एजेंसी को कोई आपत्ति नहीं है. इसके बाद हाईकोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को हफ्ते में एक दिन कस्टडी में बीमार पत्नी से मुलाकात की इजाजत दी.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: पुलिस और चेन स्नैचर के बीच मुठभेड़, एक आरोपी के पैर में लगी गोली

26 फरवरी 2023 को हुई थी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी
बता दें कि मनीष सिसोदिया को दिल्ली के आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले के मामले में कई दौर की बातचीत के बाद 26 फरवरी 2023 को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, इस मामले में फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय की ओर से मनीष सिसोदिया से पूछताछ की जा रही है. वहीं, इस मामले में कई अन्य गिरफ्तारियां भी की जा चुकी हैं, जिनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व वित्त मंत्री सत्येंद्र जैन और आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी प्रमुख हैं. बीते मार्च महीने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशायल (ED) ने गिरफ्तार कर लिया था. मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद से लगातार विपक्ष सरकार और एजेंसी पर सवाल खड़े कर रही है.

Trending news