Delhi News: दक्षिणी दिल्ली से AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए सुनीता केजरीवाल ने किया रोड शो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235884

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली से AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए सुनीता केजरीवाल ने किया रोड शो

Sunita Kejriwal Road Show: सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दक्षिणी दिल्ली लोकसभा के देवली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के लिए रोड शो किया. जहां उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगा. 

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली से AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए सुनीता केजरीवाल ने किया रोड शो

Delhi Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की धूम पुरे देश मे हैं. मुख्य पार्टियां एनडीए और इंडिया गठबंधन आमने-सामने चुनाव लर रही है. दोनों ही पार्टियां जी जान लगाकर चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. जिसके लिए दोनों ही संगठन अपने भारी भरखम स्टार प्रचारकों को भी प्रचार के लिए चुनावी रण मे उतार चुकी है. दिल्ली में सात सीटों के लिए मतदान 25 मई को होने वाले हैं. जिसके लिए एक तरफ बीजेपी तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन है. बीजेपी जहां सातों सीटों पर अकेले चुनाव लर रही है तो वहीं आम आदमी पार्टी चार और कांग्रेस 3 सीटों पर चुनाव लर रही है. 

आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत उनके कई बड़े नेता जेल मे बंद हैं तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. सुनीता केजरीवाल दिल्ली एवं अन्य कई जगह रैली तो रोड शो कर अपने पार्टी एवं इंडिया गठबंधन के चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं.

आज सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दक्षिणी दिल्ली लोकसभा के देवली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के लिए रोड शो किया. जहां उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगा. रोड शो में आम आदमी पार्टी के समर्थकों की भारी भीड़ थी. लगभग एक किलोमीटर मीटर के इस रोड शो में दस विधानसभा के दस प्वाइंट बनाए गए थे, जहां उस विधानसभा के विधायक अपने समर्थकों के साथ सुनीता केजरीवाल का स्वागत किया. 

ये भी पढ़ें: राव दान सिंह के लिए किरण चौधरी ने किया चुनाव प्रचार, श्रुति चौधरी भी करेंगी प्रचार

सुनीता केजरीवाल एक ब्लैक कलर की गाड़ी पर खड़ी थी, उनके साथ दक्षिणी दिल्ली लोकसभा आप उम्मीदवार सहीराम पहलवान थे. दोनों ने रास्ते भर लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. रास्ते भर लोग छत से बगल से फूल बरसा कर इनका स्वागत कर रहे थे. पुरी यात्रा के रास्ते में आम आदमी पार्टी का झंडा बैलून एवं जगह-जगह गेट बनाया गया था, जिसपर अरविंद केजरीवाल की जेल में बंद का फोटो लगा हुआ था और लिखा था जेल का जबाब वोट से. अब हर पार्टी के रैली एवं रोड शो मे भारी भीड़ जुट रही है, जिससे नेता काफी उत्साहित हैं. अब ये भीड़ वोट मे कितना तब्दील हो पाता है इसका पता 4 जून को लगेगा. 

Input: मुकेश सिंह

Trending news