Delhi Liquor Policy: ED की चार्जशीट पर गोपाल राय ने कसा तंज, कहा- सबूत इकट्ठा नहीं कर पा रही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1677282

Delhi Liquor Policy: ED की चार्जशीट पर गोपाल राय ने कसा तंज, कहा- सबूत इकट्ठा नहीं कर पा रही

Delhi Liquor Policy Case: मंत्री गोपाल राय ने कहा कि ED-CBI रोज एक चार्जशीट लेकर आती है, जिसमें कभी संजय सिंह का नाम सामने आता है तो कभी राघव चड्ढा का. ED कोई सबूत इकट्ठा नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए AAP नेताओं के नाम चार्जशीट में डालकर उन्हें डराने का काम हो रहा है, लेकिन हम चार्जशीट से डरने वाले नही हैं. 

Delhi Liquor Policy: ED की चार्जशीट पर गोपाल राय ने कसा तंज, कहा- सबूत इकट्ठा नहीं कर पा रही

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में ED की दूसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राघव चड्ढा का नाम भी सामने आने के बाद पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने BJP पर निशाना साधा है. गोपाल राय ने कहा कि आज देश में दो कानून हैं. एक AAP और विपक्ष के लिए अलग कानून है, जिसमें नेताओ के खिलाफ FIR होती है. दूसरा कानून BJP के लिए है, जिसमे उनके नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं होती है.

आज विपक्ष का नेता अगर ट्वीट कर देता है तो उसके खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है, लेकिन जब बात BJP की होती है तो पीड़ित पहलवानों को FIR दर्ज कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़ा. पिछले कुछ दिनो से देश की बेटियां दिल्ली के जंतर-मंतर पर न्याय की गुहार लगा रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन खिलाड़ियों पर कभी गर्व हुआ करता था, लेकिन आज उनकी आवाज उन्हें सुनाई नही दे रही है. PM मोदी मौन साधे हुए हैं तो वहीं BJP लगातार इन्हें बदनाम करने की साजिश रच रही है. 

जिस तरह से किसान आंदोलन को खत्म करने और किसानों को बदनाम करने की कोशिश गई थी, ठीक उसी तरह से इन पहलवानों के धरने को भी खत्म करने की कोशिश की जा रही है. किसान आंदोलन को खत्म करने के लिए तमाम हथकंडे अपनाए गए, लेकिन अंत में सरकार को किसानों के सामने झुकना ही पड़ा.

ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Policy: मनीष सिसोदिया के बाद AAP के इस दिग्गज नेता पर जांच की आंच, चार्जशीट में आया नाम

ये खिलाड़ी गांव से निकल कर आए है, इसलिए गांव के प्रतिनिधि पहलवानों से मिलने पहुंच रहे हैं. कल 360 गांव के प्रतिनिधि पहलवान से मिलकर उनकी आवाज गांव-गांव तक पहुंचाने का काम करेंगे. 

ED-CBI रोज एक चार्जशीट लेकर आती है, कभी संजय सिंह का नाम सामने आता है , कभी राघव चड्ढा का नाम सामने आता है. जिस दिन अरविंद केजरीवाल को CBI का समन आया, उस दिन ही स्पष्ट हो गया था कि वो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहते हैं. वो कोई सबूत इकट्ठा नहीं कर पा रहे हैं, अरविंद केजरीवाल और AAP नेताओं के नाम चार्जशीट में डालकर उन्हें डराने का काम हो रहा है, लेकिन हम चार्जशीट से डरने वाले नही हैं. 

तिहाड़ जेल के गैंगवार पर बोले गोपाल राय
आज LG हर जगह जाकर फोटो खिंचवा रहे हैं, लेकिन जिस काम की जिम्मेदारी उनके कंधों पर उसे नहीं कर रहे हैं.दिल्ली में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी LG को देखनी है और जेल भले ही दिल्ली सरकार के अधीन हो, लेकिन वहां अधिकारी LG के नियुक्त किए हुए हैं तो जवाबदेही भी LG की बनती है. 

शरद पवार के NCP अध्यक्ष पद छोड़ने को लेकर गोपाल राय ने कहा कि हो सकता है उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही हो, इसलिए उन्होंने इस तरह का ऐलान किया है. शरद पवार ने विपक्ष को एकजुट करने की बात कही थी और वह देश के बड़े नेताओं में से एक हैं तो ऐसे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी.

 

Trending news