Haryana Lok Sabha Election: राव दान सिंह के लिए किरण चौधरी ने किया चुनाव प्रचार, श्रुति चौधरी भी इस लिस्ट में होंगी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235843

Haryana Lok Sabha Election: राव दान सिंह के लिए किरण चौधरी ने किया चुनाव प्रचार, श्रुति चौधरी भी इस लिस्ट में होंगी शामिल

Bhiwani Lok Sabha Election: महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी के साथ मिलकर भिवानी जिला के कस्बा तोशाम व कैरू  में चुनाव प्रचार किया और कहा कि जल्द ही श्रुति चौधरी भी आगे प्रचार करेंगी.

Haryana Lok Sabha Election: राव दान सिंह के लिए किरण चौधरी ने किया चुनाव प्रचार, श्रुति चौधरी भी इस लिस्ट में होंगी शामिल

Bhiwani Lok Sabha Election 2024: महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी के साथ मिलकर भिवानी जिला के कस्बा तोशाम व कैरू में कार्यालय का उद्घाटन किया. इस अवसर पर दोनों ही जगहों पर हवन किया गया. गौरतलब होगा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा टिकट वितरण के बाद पहली बार कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह एक साथ दिखे.

इस मौके पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व वर्तमान में तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कहा कि यह क्षेत्र चौ. बंसीलाल का गढ़ रहा है. यहां से हमेशा ही चौ. बंसीलाल परिवार द्वारा करवाए गए कार्यों को देखकर इस परिवार में अपना विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद श्रुति चौधरी और उन्होंने खुद मंत्री रहते हुए इस क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी. उन्होंने कहा कि पहली बार 40 साल में परिवार से कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ रहा है, इसलिए लोगों में मायूसी है. उन्होंने कहा कि लोग श्रुति को लोकसभा उम्मीदवार देखना चाहते थे, लेकिन पार्टी का निर्णय कुछ और है. साथ ही वे पार्टी के इस निर्णय के साथ हैं. श्रुति चौधरी की अनुपस्थिति के बारे में उन्होंने कहा कि पहले श्रुति को फोन नहीं किया गया था. अब राव दान सिंह ने फोन किया है तो श्रुति आगे चुनाव में प्रचार करेंगी.

ये भी पढ़ें: Delhi: लड्डुओं से तोले गए रामवीर सिंह बिधूड़ी,पूर्वांचल समाज ने दिया जीत का आश्वासन

इस मौके पर लोकसभा प्रत्याशी राव दान सिंह ने कहा कि यह हल्का किरण चौधरी का है. यहां इन्होंने जमकर विकास करवाया है और हम यहां मिलकर प्रचार कर रहे हैं. भाजपा के 10 साल के शासन में आम आदमी तंग है और बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है. कांग्रेस न केवल प्रदेश में बल्कि पूरे देश में जबरदस्त जीत हासिल करेगी और सत्ता में आएगी. इस अवसर पर श्रुति चौधरी की अनुपस्थिति के मामले में पूछे गए सवाल पर राव दान सिंह ने कहा कि किरण चौधरी आज प्रचार में शामिल है. श्रुति चौधरी भविष्य में शामिल होगी. उन्होंने चुनाव में अपनी जीत का दावा किया.

Input: Naveen Sharma

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news