Surya Gochar 2024: 5 दिन बाद इन राशियों पर होगी धन की वर्षा, करियर में मिलेगी तरक्की ही तरक्की
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2068382

Surya Gochar 2024: 5 दिन बाद इन राशियों पर होगी धन की वर्षा, करियर में मिलेगी तरक्की ही तरक्की

Surya Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार, श्रवण नक्षत्र के स्वामी चंद्रमा है. साथ ही इसका मकर राशि से भी संबंध जुड़ा होता है. इस बार सूर्यदेव के श्रवण नक्षत्र में जाने से इन 3 राशियों को बड़ा लाभ मिलने वाला है, तो चलिए जानते हैं कि सूर्यदेव के गोचर से किन तीन राशियों का लाभ मिलने वाला है और कौन हैं ये तीन लकी राशि...

Surya Gochar 2024: 5 दिन बाद इन राशियों पर होगी धन की वर्षा, करियर में मिलेगी तरक्की ही तरक्की

Surya Gochar 2024: हिंदू धर्म के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्यदेव हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. सूर्यदेव के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर असर देखने को मिलता है. इस बार सूर्यदेव 24 जनवरी सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर श्रवण नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस राशि में सूर्यदेव 7 फरवरी तक विराजमान रहने वाले हैं.

ज्योतिष के अनुसार, श्रवण नक्षत्र के स्वामी चंद्रमा है. साथ ही इसका मकर राशि से भी संबंध जुड़ा होता है. इस बार सूर्यदेव के श्रवण नक्षत्र में जाने से इन 3 राशियों को बड़ा लाभ मिलने वाला है, तो चलिए जानते हैं कि सूर्यदेव के गोचर से किन तीन राशियों का लाभ मिलने वाला है और कौन हैं ये तीन लकी राशि...

ये भी पढ़ेंः Budh Gochar 2024: बुध ग्रह चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, करियर में मिलेगी बड़ी तरक्की

मेष राशिफल (Mesh Zodiac)

मेष राशि वाले जातकों के लिए सूर्यदेव का श्रवण नक्षत्र प्रवेश करना लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, मेष राशि के दसवें भाव में सूर्यदेव प्रवेश करेंगे. ऐसे में मेष राशि वाले लोगों को हर क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने वाली है. ऑफिस में आपके काम की बड़ी प्रशंसा होने वाली है, जिसके चलते आपको कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा पद प्राप्त हो सकता है. इसी के साथ जो लोग इन दिनों नई नौकरी कू तलाश में हैं उनका ये सफर खत्म होने वाला है. अगर आप इन दिनों विदेश यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो वो इच्छा भी इन दिनों आपकी पूर्ण होने वाली है. पार्टनरशिप के व्यापार में आपको बड़ा लाभ हाथ लग सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Zodiac)

सिंह राशि वाले लोगों के लिए सूर्यदेव का श्रवण नक्षत्र में प्रवेश करना बेहद खास होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्यदेव सिंह राशि में छठे भाव में विराजमान रहने वाले हैं. इसी के साथ सूर्यदेव इस राशि के प्रथम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में सिंह राशि वाले लोगों को अपार सफलता मिलने वाली है. इस राशि वाले लोगों को बड़ा धन लाभ मिलने वाला है. करियर में अच्छी सफलता के साथ समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर इन दिनों आपके काम में रुकावटें आ रही है तो वो अब समाप्त होने वाली है. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Guru Pushya Yog 2024: 25 जनवरी को बनने जा रहे हैं ये 5 अद्भुत योग, कर लें ये 4 काम, धन-संपत्ति से भरेगा घर

धनु राशिफल (Dhanu Zodiac)

धनु राशि वाले जातकों के लिए सूर्यदेव का श्रवण नक्षत्र में प्रवेश करना लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, इस राशि में दूसरे स्थान में रहने वाला है. ऐसे में इस राशि के लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. व्यापार करने वाले लोगों को विदेशी स्त्रोत से पैसा कमाने का मौका मिलने वाला है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होने वाला है. करियर में बड़ा लाभ मिलने है. अगर विदेश में नौकरी पाने की चाहत रखते हैं तो वो इच्छा भी आपकी पूरी होने वाली है.

Trending news