Delhi NCR Live Update: कोर्ट का बड़ा फैसला, CM केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2216959

Delhi NCR Live Update: कोर्ट का बड़ा फैसला, CM केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ी

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के जहांगीर पूरी इलाके में आज हनुमान जयंती के दिन शोभा यात्रा निकलने से पहले ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इलाके की लोकल पुलिस के अलावा दूसरे जिलों से भी पुलिस भी तैनात किए गए है. विश्व हिंदू परिषद भी आज के दिन शोभा यात्रा निकाल रही है.

 

Delhi NCR Live Update: कोर्ट का बड़ा फैसला, CM केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

23 April 2024
13:06 PM

Sonipat Crime: हत्या की वारदातों से दहला सोनीपत, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों पर लगा हत्या का आरोप

सोनीपत जिला हत्या वारदात का हब बन चुका है और जहां पुलिस कमिश्नरी बनने के बाद भी अपराध पर कंट्रोल नहीं हो रहा. ताजा मामला सोनीपत के सेक्टर 12 के बाईपास के नजदीक का है. जहां चाय की दुकान चलाने वाले एक शख्स की चार युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. सेक्टर-12 के टी-प्वाइंट के पास वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपित शराब के नशे में बताया जा रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया दिया है.

13:05 PM

Hanuman Jayanti 2024: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में गलियों में हनुमान जयंती पर शोभा यात्रा निकाली शुरू
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में गलियों में हनुमान जयंती पर शोभा यात्रा निकाली शुरू हुई. अगर बात परमिशन की करते हैं तो अभी किसी भी प्रकार की परमिशन नहीं दी गई है मगर फिर भी पुलिस के पूरे पक्का इंतजाम है और झांकी के आगे पुलिस की गाड़ियां भी चल रही है.

 

12:39 PM

Delhi News: ये लोग संविधान को नहीं, RSS के संविधान को लागू करना चाहते हैं; लोगों के वोट का हक खत्म करना चाहते हैं- AAP

CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर संजय सिंह ने एक बार फिर से विपक्ष की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग देश के संविधान को नहीं RSS के संविधान को लागू करना चाहते हैं. ये लोगों  के वोट के हक को खत्म करना चाहते हैं.

11:57 AM

Haryana Weather: फतेहाबाद में बदला मौसम, टोहाना, रतिया और जाखल में बरसात, मंडियों पर पड़ा गेहूं भीगा
हरियाणा के फतेहाबाद में आचानक बदले मौसम से मंडियों में पड़ा गेहूं भीग गया है. प्रशासनिक लापरवाही की भेंट चढ़ी किसानों की मेहनत, मंडियों में खुले आसमान के नीचे पड़ा हुआ है गेहूं, गेहूं के धीमे उठान के कारण गेहूं से मंडियां भरी पड़ी हुई है. किसानों ने कहा कि समय पर होता उठान तो न होता नुकसान.

 

11:30 AM

Gurugram Fire News: गुरुग्राम के बंदवाडी प्लांट में लगी आग
गुरुग्राम की दमकल विभाग की 10 से ज्यादा गाड़िया आग बूझाने के लिए मौके पर मौजूद है. आग के कारणों का फिलहाल कोई पता नहीं लग पाया है. दमकल कर्मी कर रहें है आग पर काबू पाने का प्रयास
गुरूग्राम के बंदवाडी प्लांट में लगी आग.

11:29 AM
Haryana News: हरियाणा CM नायाब सिंह सैनी आज करेंगे गुरुग्राम का दौरा
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी शाम 4 बजे गुरुग्राम में यूट्यूबर्स के साथ बैठक करेंगे. इससे पहले गुरुग्राम की पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कुछ डेलीगेट से भी करेंगे मुलाकात.
11:25 AM

Delhi News: हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर AAP ने निकाली शोभायात्रा
दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज शोभा यात्रा में हुए शामिल. चिराग दिल्ली के प्राचीन हनुमान मंदिर से निकाली गई शोभा यात्रा. हाथ में गदा लेकर जय श्री राम के उद्घोष के साथ शामिल हुए शोभा यात्रा में. 

11:19 AM

Delhi Police: हनुमान जयंती पर दिल्ली पुलिस की पैनी नजर
आपको बता दे की 2 साल पहले हनुमान जयंती पर निकाली गई शोभायात्रा पर कुछ आ सामाजिक तत्वों द्वारा पत्थर बाजी की गई थी. उसके चलते पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम किया है. 

 

11:13 AM

Noida News: ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी दादरी में बने हेलीपैड पर पहुंचे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कुछ देर में सभास्तल पहुंचेंगे

 

10:39 AM

Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा द्वारा साउथ में साफ और नार्थ में हाफ के सवाल पर बोले अरविंद शर्मा
भूपेंद्र हुड्डा द्वारा साउथ में साफ और नार्थ में हाफ के सवाल पर बोलते हुए रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद एवं प्रत्याशी डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि परिवाद के कारण 2014 में केंद्र व हरियाणा से कांग्रेस पार्टी की सरकार चली गई थी. भाजपा नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगती है, लेकिन कांग्रेस नेता तो राहुल गांधी के नाम पर वोट मांगने से भी डरते है. रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद एवं प्रत्याशी अरविंद शर्मा झज्जर में डोर टू डोर अभियान के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

 

09:03 AM

Noida News: बिसरख थाना पुलिस की थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़
25 हजार के इनामी बदमाश के साथ बिसरख थाना पुलिस की हुई मुठभेड़
पुलिस मुठभड़े में एक बदमाश घायल पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल में कराया भर्ती इलाज जारी
घायल बदमाश ने सेल्समैन की गोली मारकर की थी हत्या
पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा और बाइक बरामद
बिसरख थाना पुलिस की थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

 

09:00 AM

Delhi Weather: IMD का बड़ा अलर्ट, 5 दिन जारी रहेगा हीटवेव, बारिश की नहीं कोई संभावना, गर्मी से होगा हाल बुरा

अप्रैल का महीना जैसे-जैसे खत्म होने जा रहा है. गर्मी का प्रकोप भी तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक भारत के कई बड़े हिस्सों में हीटवेव को दौर शुरू होने वाला है और ये आने वाले 5 दिनों तक जारी रहने वाला है.

08:39 AM

Haryana News: प्रदेश में ज्यूडिशरी में बड़े स्तर पर हुए तबादले
176 जजों के हुए तबादले
पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने ट्रांसफर लिस्ट की जारी
19 अप्रैल को‌ भी 72 जजों के हुए थे तबादले
4 दिनों में प्रदेश की अदालतों में 248 जजों के हुए तबादले
पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के कार्यवाहक चीफ जस्टिस की तरफ से किए गए तबादले

 

06:10 AM

hanuman jayanti 2024 हनुमान जयंती आज, दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन को उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

 

Trending news