Fatehabad News: BJP पर किसान संघर्ष समिति का गंभीर आरोप, 10 मई को करेंगे विशाल रैली का आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2216621

Fatehabad News: BJP पर किसान संघर्ष समिति का गंभीर आरोप, 10 मई को करेंगे विशाल रैली का आयोजन

Haryana News: मनदीप नथवान ने कहा कि किसानों द्वारा 10 मई को फतेहाबाद की अनाज मंडी में बड़ी रैली की जाएगी और इसमें कई बड़े निर्णय लिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि किसान लगातार भाजपा और भाजपा नेताओं से सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन नेता उनके सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे. 

Fatehabad News: BJP पर किसान संघर्ष समिति का गंभीर आरोप, 10 मई को करेंगे विशाल रैली का आयोजन

Fatehabad News: हरियाणा में किसानों और मजदूरों के साथ हो सुलूख को लेकर फतेहाबाद में 10 मई को किसान-मजदूर महापंचायक का आयोजन किया जाएगा. जिसमें संयुक्त किसान मोर्चा के सभी बड़े शामिल होंगे. इसमें कई अहम फैसले लिए जाएंगे, क्योंकि  मनदीप नथवान का कहना है कि बीजेपी लोगों और किसानों के अधिकारी का हनन कर रही है.

किसान संगठन पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेसवार्ता में कहा कि 10 मई को फतेहाबाद की अनाज मंडी में महापंचायक का आयोजन किया जाएगा. मनदीप नथवान ने कहा लगातार किसान नेताओं से सवाल पूछते रहेंगे और बीजेपी का विरोध जारी रहेगा. किसानों का कहना कि पुलिस द्वारा किसानों पर केस दर्ज किए जा रहे हैं, लेकिन इससे वह डरने वाले नहीं हैं. 10 मई को फतेहाबाद की अनाज मंडी में रैली का आयोजन कर बीजेपी के विरोध में बड़ी हुंकार भरी जाएगी. 

ये भी पढ़ें: किसानों की रिहाई पर जींद में महापंचायत, प्रशासन के बात न होने पर NH किया जाम

मनदीप नथवान ने कहा कि किसानों द्वारा 10 मई को फतेहाबाद की अनाज मंडी में बड़ी रैली की जाएगी और इसमें कई बड़े निर्णय लिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि किसान लगातार भाजपा और भाजपा नेताओं से सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन नेता उनके सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे. किसानों पर दबाव बनाने के लिए पुलिस द्वारा किसानों पर केस भी दर्ज किया जा रहे हैं, लेकिन किसान इससे डरने वाले नहीं है, मनदीप नथवान ने कहा कि 10 मई को बड़ी रैली करके आगामी रणनीति बनाई जाएगी और बड़ी हुंकार की भरी जाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा अपने वादों को पूरा करने में नाकामयाब रही है और लगातार तानाशाही कर रही है.

Input: Ajay Mehta

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news