Charkhi Dadri News: भिवानी को पूर्व सीएम ने समझ लिया पाकिस्तान, नहीं किया यहां कोई काम- दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1876232

Charkhi Dadri News: भिवानी को पूर्व सीएम ने समझ लिया पाकिस्तान, नहीं किया यहां कोई काम- दुष्यंत चौटाला

Charkhi Dadri Hindi News: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कटाक्ष किया. कहा भिवानी जिला को हमेशा भेदभाव के साथ देखा गया और यहां विकास कार्य भी नहीं करवाए. 

Charkhi Dadri News: भिवानी को पूर्व सीएम ने समझ लिया पाकिस्तान, नहीं किया यहां कोई काम- दुष्यंत चौटाला

Charkhi Dadri News: जजपा का मिशन 2024 की तैयारियां जारी है. पार्टी का वोट बैंक बढ़ाना ही लक्ष्य है. इसी कड़ी में अजय चौटाला ने दादरी की नई अनाजमंडी में नव संकल्प रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को सीकर में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी. साथ ही उन्होंने लोगों को रैली में पहुंचने के लिए निमंत्रण भी दिया. 

वहीं अजय चौटाला ने छोटे भाई अभय चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस का विरोध करने वाले अब कांग्रेस की झोली में जाकर बैठ गए हैं. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष किया और कहा कि जो किसानों की आय नहीं बढ़ा सके वह किसानों के हितेषी बन रहे हैं. साथ ही कहा कि हरियाणा में 5100 पेंशन नहीं करने की टीस जरूर है, मौका मिलेगा तो पूरा करके भी दिखाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Nuh Intenet Services Ban: नूंह में 2 दिन के लिए फिर से इंटरनेट सेवाएं की गई बंद, जानें कब तक रहेगा प्रतिबंध

साथ ही नव संकल्प रैली को संबोधित करते हुए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में गठबंधन की सरकार बनने के बाद विकास जोरों पर है. करोड़ों रुपये सड़कों के लिए सरकार ने बजट दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी सरकार में रोहतक झज्जर और सोनीपत में काम हुए, लेकिन जिला भिवानी शुरू होते ही विकास के काम रुक गए थे. जैसे भिवानी जिले को उन्होंने पाकिस्तान समझ लिया हो. साथ ही यह दावा किया कि आने वाले चुनाव में जननायक जनता पार्टी की सरकार बनेगी 

 दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र में जाकर पार्टी से जोड़ने के लिए कहा. चरखी दादरी के नया अनाज मंडी में नव संकल्प रैली का आयोजन में उपमुख्यमंत्री दुष्यं चौटाला, जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला, साथ ही भिवानी, महेंद्रगढ़ और हरियाणा के अन्य विधायक पहुंचे. 

Input: Narendra Mandola

Trending news