Sports News: इन 5 युवा खिलाड़ियों ने जीता दिल, भारतीय टीम को मिले भविष्य के 5 बड़े सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1994203

Sports News: इन 5 युवा खिलाड़ियों ने जीता दिल, भारतीय टीम को मिले भविष्य के 5 बड़े सुपरस्टार

Sports News: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को रविवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए पांचवें और आखिरी टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में 6 रन से हराया.  वहीं भारतीय टीम ने इस सीरीज को 4-1 के बड़े अंतर से जीत लिया

Sports News: इन 5 युवा खिलाड़ियों ने जीता दिल, भारतीय टीम को मिले भविष्य के 5 बड़े सुपरस्टार

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को रविवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए पांचवें और आखिरी टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में 6 रन से हराया.  वहीं भारतीय टीम ने इस सीरीज को 4-1 के बड़े अंतर से जीत लिया. इस सीरीज के दौरान 5 भारतीय युवा खिलाड़ी ऐसे हैं जिनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा. इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. भारतीय टीम को 5 खिलाड़ियों के रूप में भविष्य के सुपर स्टार खिलाड़ी मिल गए हैं.
8
ऋतुराज गायकवाड़
भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा रन बनाए. गायकवाड़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में 55.75 की शानदार औसत से  223 रन बनाए हैं. इस दौरान गायकवाड़ के बल्ले से 1 शतक और 1 अर्धशतक निकला. ऋतुराज गायकवाड़ ने इस सीरीज में 0, 58, नाबाद 123, 32 और 10 की पारियां खेली हैं.

रवि बिश्नोई
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में खत्म पांच मैचों की टी20 सीरीज के ज्यादा मैचों में ओस का प्रभाव देखने को मिला. ओस के कारण मुश्किल हालात में भी स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने काफी शानदार गेंदबाजी की. भारतीय  लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने इस सीरीज में सबसे ज्यादा 9 विकेट लिए हैं. 

यशस्वी जायसवाल
भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. यशस्वी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की सीरीज में 27.60 की औसत से 138 रन बनाए हैं. यशस्वी जायसवाल ने इस दौरान 1 अर्धशतक लगाया है. यशस्वी जायसवाल ने पांच मैचों की सीरीज में 21, 53, 6, 37 और 21 रनों की पारियां खेली हैं. जायसवाल ने इस सीरीज में भारतीय टीम को काफी ताबड़तोड़ शुरुआत दी है. जिसकी की मदद टीम में आने वाले बल्लेबाज को  को तगड़ा मोमेंटम मिलता है. 

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है उनकी तारीफ

रिंकू सिंह
भारतीय टीम युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह इस समय काफी कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. रिंकू सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने बल्ले से कई ताबड़तोड़ पारियां खेली. टी20 सीरीज ने 22*(14), 31*(9), 46(29), 6(8) रनों की पारियां खेली है. रिंकू सिंह का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में स्ट्राइक रेट 175 का रहा. वहीं रिंकू ने इस सीरीज में अपने बल्ले से 13 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के भी लगाए. इसी प्रदर्शन को देखते हुए  रिंकू सिंह को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम में मौका दिया गया है. 

अक्षर पटेल
अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में काफी किफायती गेंदबाजी की. उन्होंने इस सीरीज में 6 विकेट झटके.

Trending news