Haryana: सरकार से साथ छूटने के बाद JJP का अगला कदम क्या होगा? हिसार रैली में तस्वीर हो सकती है साफ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2153191

Haryana: सरकार से साथ छूटने के बाद JJP का अगला कदम क्या होगा? हिसार रैली में तस्वीर हो सकती है साफ

Jannayak Janta Party: जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला का 13 मार्च को जन्मदिन है. इस दिन जेजेपी हिसार में रैली आयोजित करने जा रही है. प्रदेश प्रवक्ता विपिन गोयल ने कहा कि जजपा अपने चार साल के काम को लेकर जनता की बीच जाएगी.

दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala JJP : लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा की राजनीति में एक बार फिर से नया मोड़ ले लिया है. 2019 में अपने 10 विधायकों के साथ बीजेपी संग सरकार बनाने वाली जननायक जनता पार्टी (JJP) का अगला कदम क्या होगा, इस पर सभी की निगाह है.

दरअसल दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर लोकसभा की 10 सीटों में से दो -भिवानी-महेंद्रगढ़ और हिसार मांगी थी, जिस पर बात फंस गई. मंगलवार को एक तरफ बीजेपी ने चंडीगढ़ में आयोजित बैठक में कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी को विधायक दल का नेता बनाने का निर्णय लिया, वहीं दूसरी ओर दिल्ली में दुष्यंत चौटाला की बैठक में उनकी पार्टी के पांच विधायक- रामकुमार गौतम, जोगीराम सिहाग, ईश्वर सिंह, देवेंद्र बबली और राम निवास नहीं पहुंचे. राजनीतिक गलियारों में ये भी चर्चा है कि बदली राजनीतिक परिस्थियों में पांचों पाला बदल सकते हैं.  

ये भी पढ़ें: 'किंगमेकर' JJP से नाता तोड़कर भी कैसे सरकार बनाने में कामयाब रही BJP, क्या है नंबर गेम?

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला का कल (13 मार्च) जन्मदिन है और हिसार में पार्टी रैली आयोजित करने जा रही है. जजपा के स्थानीय नेता इसकी तैयारी मैं लगे हैं. हिसार जजपा के जिला अध्यक्ष अमित बुरा का कहना है कि फिलहाल जजपा कार्यकर्ता पार्टी के अगले निर्देश का इंतजार कर रहे हैं.

जिला प्रभारी मास्टर ताराचंद का कहना है कि पार्टियों में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. फिर चौटाला परिवार तो हमेशा से ही संघर्ष के लिए तैयार रहा है. हम नई ऊर्जा के साथ काम करेंगे. अब देखना भी दिलचस्प होगा कि जजपा का अगला कदम क्या होगा. 

उधर प्रदेश प्रवक्ता विपिन गोयल ने कहा कि जजपा अपने चार साल के काम को लेकर जनता की बीच जाएगी. फिर वो चाहे इंटरनेशनल एयरपोर्ट की बात हो या फिर दूसरे काम.उन्होंने कहा कि जजपा की कल की रैली स्थगित नहीं हो रही. हम जोर शोर से उसकी तैयारी कर रहे हैं.

 

 

 

Trending news