Haryana News: राव दान सिंह ने शुरू किया चुनावी अभियान, 3 मई को नारनौल में करेंगे नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2224903

Haryana News: राव दान सिंह ने शुरू किया चुनावी अभियान, 3 मई को नारनौल में करेंगे नामांकन

Haryana News: टिकट मिलने के बाद राव दान सिंह ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार बदलाव की लहर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने इंडिया गठबंधन के सहयोगी के साथ प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटें जीतने का काम करेगी.

Haryana News: राव दान सिंह ने शुरू किया चुनावी अभियान, 3 मई को नारनौल में करेंगे नामांकन

Haryana News: कांग्रेस पार्टी द्वारा उम्मीदवार घोषित होने के बाद आज भिवानी महेंद्रगढ़ से प्रत्याशी राव दान सिंह ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. राव दान सिंह आज अटेली विधानसभा के गांव भडफ पहुंचे. यहां उनका पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं और पगड़ी पहनाकर राव दान सिंह का स्वागत किया गया.

शीर्ष नेतृत्व का किया आभार
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार बदलाव की लहर है और कांग्रेस पार्टी अपने इंडिया गठबंधन के सहयोगी के साथ प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटें जीतने का काम करेगी. साथ ही देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर क्षेत्र में फेल हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को सबसे पहले समाप्त किया जाएगा. राव दान सिंह ने कहा कि आज देश में लाखों-करोड़ों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं. किसानों को उनकी फसल का उचित भाव नहीं मिलता.

ये भी पढ़ें: रावदान सिंह पर किरण चौधरी- "जैसा उन्होंने किया, वैसे ही उनका करूंगी समर्थन"

देशश में चली है बदलाव की लहर
उन्होंने कहा कि हमारे मेनिफेस्टो में एक-एक भाई और बहन के हक और अधिकार की बात की गई. देश और प्रदेश में बदलाव की लहर चली हुई है. आज जनता और भाजपा के बीच लड़ाई है और जहां लड़ाई जनता से होती है. वहां, परिवर्तन करके रहती है. 4 जून को हिंदुस्तान को एक नया करिश्मा देखने को मिलेगा. भाजपा की हार होगी और कांग्रेस की जीत होगी और हरियाणा से 10 की 10 सीट हम जीतेंगे.

बड़ी संख्या में नामांकन में लोगों को पहुंचने का किया आह्वान
किरण चौधरी की बैठक से संबंधित सवाल पर कहा कि वह चौधरी बंसी लाल के परिवार से हैं और चौधरी बंसीलाल ने बहुत लंबे समय तक इस प्रदेश के नेतृत्व किया है. मैं तो पहले ही गारंटी से कहता था कि नाराजगी हमारे घर में भी हो सकती है, लेकिन पार्टी के अहित के लिए ऐसा कोई फैसला नहीं करेंगे और मैं आज धन्यवाद करूंगा उनका कि उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वह पार्टी के साथ हैं. मैं उन सभी लोगों का भी धन्यवाद करता हूं और पार्टी का भी धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने मुझे मौका दिया. हम भिवानी महेंद्रगढ़ नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में पूरी कांग्रेस को जीताने का काम करेंगे. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 3 मई को नारनौल में नामांकन करेंगे. साथ ही इसके लिए उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को वहां पहुंचने का आह्वान किया.

INPUT- Karamveer Singh

Trending news