Haryana News: "गेहूं के साथ पिसता है..." लोगों ने दुष्यंत का किया विरोध तो नैना चौटाला ने किसे बोल दिया 'घुन'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2195114

Haryana News: "गेहूं के साथ पिसता है..." लोगों ने दुष्यंत का किया विरोध तो नैना चौटाला ने किसे बोल दिया 'घुन'

Haryana News: हरियाणा में जगह-जगह बीजेपी नेताओं व साथ में दुष्यंत चौटाला के विरोध पर नैना चौटाला ने कहा कि चने के साथ हमेशा घून पिसता है. उन्होंने साफ कहा कि किसानों में दिल्ली जाने से रोके जाने का रोष हैं और वो बीजेपी से नाराज हैं.

Haryana News: "गेहूं के साथ पिसता है..." लोगों ने दुष्यंत का किया विरोध तो नैना चौटाला ने किसे बोल दिया 'घुन'

Haryana News: लोकसभा चुनाव की जंग के बीच हरियाणा की राजनीति रोज नया मोड़ ले रही है. ऐसे में बात करें जेजेपी की तो जेजेपी ने अभी भिवानी महेन्द्रगढ़ सीट से ही उम्मीदवार उतारा है, लेकिन भिवानी के बवानीखेड़ा हलका, जो हिसार लोकसभा में आता है वहां चुनाव प्रचार शुरू कर चुकी नैना चौटाला ने खुद के हिसार सीट से चुनाव लड़ने के संकेत दिए. साथ ही अपने बेटे एवं पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के विरोध पर बड़ा दिल व बड़प्पन दिखाते हुए किसानों से माफी मांगी.

नैना चौटाला ने कही ये बात
बवानीखेड़ा कसबे में कई जगह जनसभा करने पहुंची जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने पहले तो बताया कि हिसार लोकसभा से जेजेपी की टिकट पर हमारे परिवार से ही कोई एक चुनाव लड़ेगा. फिर यहां से बीजेपी से रणजीत चौटाला, इनेलो से सुनैना चौटाला के मैदान में होने पर उन्होंने खुद के मैदान में उतरने के सवाल पर कहा कि चौटाला परिवार में हों या दो अन्य कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने हिसार से चौटाला परिवार के तीन प्रत्याशी होने और डूमरखां परिवार से भी मुकाबले को लेकर कहा कि हमारा किसी से कोई व्यक्तिगत नहीं है. बल्कि पार्टी के तौर पर मुकाबला होगा.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: फरीदाबाद में 5 लाख बच्चों को दिलाई गई वोट देने की शपथ

गेंहू के साथ पिसता है घुन
वहीं, हरियाणा में जगह-जगह बीजेपी नेताओं व साथ में दुष्यंत चौटाला के विरोध पर नैना चौटाला ने कहा कि चने के साथ हमेशा घून पिसता है. उन्होंने साफ कहा कि किसानों में दिल्ली जाने से रोके जाने का रोष हैं और वो बीजेपी से नाराज हैं. ऐसे में साढ़े चार साल साथ रहने के चलते दुष्यंत का विरोध हो रहा है. साथ ही कहा कि दुष्यंत न केन्द्रीय मंत्री था, न कृषि या गृह मंत्री फिर भी दुष्यंत ने हमेशा किसानों की आवाज उठाई. सांसद रहते संसद में ट्रैक्टर लेकर गया और ट्रैक्टर का टैक्स हटवाया. हरियाणा में 14 फसलें MSP पर खरीदी और किसानों के खाते में सीधा पैसा डाला. उन्होंने कहा कि फिर भी किसी किसान को नाराजगी है तो मैं माफी चाहूंगा. उन्होंने कहा कि मिल बैठकर समाधान करना चाहिए.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news