Haryana Crime: हरियाणा में नहीं थम रहा क्राइम! कहीं मिली जंजीर से बंधी महिला की लाश तो कहीं प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1712312

Haryana Crime: हरियाणा में नहीं थम रहा क्राइम! कहीं मिली जंजीर से बंधी महिला की लाश तो कहीं प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

Haryana Crime: हरियाणा और उससे जुड़े इलाकों में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में यमुनानगर और टोहना से जुड़े दो ऐसे मामले सामने आए है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

Haryana Crime: हरियाणा में नहीं थम रहा क्राइम! कहीं मिली जंजीर से बंधी महिला की लाश तो कहीं प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

Haryana Crime: हरियाणा के टोहाना में भाखड़ा नहर में जंजीर और पत्थर से महिला का शव बंधा हुआ है. महिला का शव इस तरह से मिलने से चारों तरफ हलचल मच गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाल लिया है. मगर शव की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है. पुलिस ने मुताबिक महिला की गर्दन और पैर लोहे की जंजीर से बंधी हुई थी और जंजीर के साथ पत्थर बंधा हुआ था, जिसको लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

आशंका जताई जा रही है कि किसी ने महिला की हत्या कर उसके शव को जंजीरों और भारी पत्थरों के साथ बांधकर नहर में फेंका है.  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. शव के गली सड़ी हालात में होने के कारण यह आशंका भी जताई जा रही है कि शव नहर में कई दिन पहले फेंका गया होगा. टोहाना के DCP शमशेर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कल देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शव भाखड़ा नहर में बहता हुआ आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो अब आपको ले जाएगी 'गोवा'! ये है 'गोवा बीच' का रूट

उन्होंने बताया कि जब शव को नहर से बाहर निकल गया तो वहां मौजूद सभी हैरान रह गए. महिला के गले व दाहिने पैर में लोहे की जंजीरों से पत्थर बांधे हुए थे, जिससे लग रहा था कि किसी ने पिछले इलाके में इस अज्ञात महिला को मारकर गले-पैर में पत्थर बांधकर उसे नहर में फेंका है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

प्रेमी संग मिलकर पति की थी हत्या

यमुनानगर से एक खबर सामने आई है, जहां प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या करने की आरोपी महिला व उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. गांव भगवानपुर में 24 मई को हुई सुखविंदर की हत्या के मामले में सदर जगाधरी व सीआईए टू की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी व दोस्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर मामले की जांच की जा रही है.

थाना प्रभारी कुसुम बाला ने बताया कि मृतक की पत्नी काजल का धोनी नाम के शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों साथ में शादी करना चाह रहे थे और सुखविंदर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. 23 मई की रात को जैसे ही सुखविंदर फैक्ट्री से घर पर आया उसकी पत्नी काजल ने अपने प्रेमी टोनी पर फोन कर इसकी सूचना दी. टोनी अपने दोस्त अरुण की बाइक पर सवार होकर अरुण के साथी सुखविंदर के किराए के कमरे पर आ गया और तीनों ने रस्सी से गला घोटकर सुखविंदर की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज किया था. बताया जा रहा है कि सुखविंदर व काजल कि 1 साल पहले ही लव मैरिज हुई थी. उसके बाद टोनी से फोन पर बात होने लगी और इस दौरान काजोल को टोनी से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने सुखविंदर को बीच में से हटाने की योजना बनाई और 23 मई को सुखविंदर की हत्या कर दी. बता दें कि सुखविंदर नारायणगढ़ का रहने वाला है और वह भगवानपुर में फैक्ट्री में काम करता था और वहीं पर किराए के मकान में रहता था. आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेगी.

(इनपुटः अजय मेहता, कुलवंत सिंह)

Trending news