Haryana Crime: दोस्त ही निकले हत्यारें, शराब पिलाकर की हत्या, श्मशान में मिला लापता युवक का कंकाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1843657

Haryana Crime: दोस्त ही निकले हत्यारें, शराब पिलाकर की हत्या, श्मशान में मिला लापता युवक का कंकाल

Haryana Crime: हरियाणा के इस गांव में एक रोंगेटे खड़ा कर देने वाला कारनामा सामने आया है. यहां दोस्तों ने पहले अपने साथी को जमकर शराब पिलाई और बाद में उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक का शव श्मशान मे फेंक दिया. मामला सामने आने पर जब पुलिस शव की तलाश की तो शव कंकाल में बदल चुका था. 

Haryana Crime: दोस्त ही निकले हत्यारें, शराब पिलाकर की हत्या, श्मशान में मिला लापता युवक का कंकाल

Haryana Crime: झज्जर के एक गांव में रोंगेटे खड़े कर देने वाला कारनामा सामने आया है. यहां दो युवकों ने पहले अपने साथी को छिक कर शराब पिलाई और बाद में उसकी हत्या कर गांव की श्मशान भूमि में फेंक दिया और उसे वहीं पेड़ों के झुंड में ढक डाला. एक माह बाद जब इस पूरे घटनाक्रम की कलई खुली तो सभी के होश पाख्ता हो गए, जिस युवक की हत्या की गई थी उसका शव कंकाल में बदल चुका था. मामला झज्जर के गांव सिलाना का है.

जानकारी अनुसार, झज्जर के गांव सिलाना का रहने वाला 27 वर्षीय दीपक इसी साल 31 जुलाई को अचानक घर से रहस्यमयी उपस्थिति में गायब हो गया था. दीपक के पिता शोभाराम ने बेटे का इंतजार करने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में कराई थी. जब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की और इसकी तह तक पहुंची तो घटना की कलई खुद-बखुद खुलती चली गई. पुलिस की जांच में सामने आया की लापता दीपक को अंतिम बार गांव के ही राहुल पुत्र तिलकराज के साथ देखा गया था.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: दादी बनी हैवान, 3 माह की पोती को जमीन पर पटक-पटर उतारा मौत के घाट

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने पहले राहुल को काबू किया और उसी से ही पता चला कि उस दिन उसके साथ बनियानी का युद्धवीर पुत्र रामनिवास भी साथ था. दोनों के काबू होते ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ गया. राहुल व युद्धवीर ने स्वीकार किया कि उन्होंने ही दीपक की हत्या की है. पहले उन्होंने दीपक के साथ छिक कर शराब पी और बाद में कहासुनी होने के बाद उसकी हत्या कर डाली और शव को वहीं श्मशानभूमि में के नीचे दफना दिया.

इन्हीं की निशानदेही पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो तब तक दीपक का शव कंकाल में तब्दील हो चुका था. पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए और बाद में मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया. आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. सूचना मिली थी कि गांव सिलाना के लापता दीपक के मामले में गांव के ही युवा शामिल है.

ये भी पढ़ेंः Ambala News: बेखौफ चोर बंद पड़े घरों को बना रहे निशाना, एक के बाद एक तीन घरों में की चोरी

सूचना पर गांव के राहुल और बनियानी गांव के युद्धवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों ने अपना अपराध खुद ही स्वीकार कर लिया है. आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी है. मेडिकल बोर्ड से मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

(इनपुटः सुमित कुमार)

Trending news