Charkhi Dadri News: चरखी दादरी पहुंची SRK ग्रुप की संदेश यात्रा, गुटबाजी से किया इनकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2070759

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी पहुंची SRK ग्रुप की संदेश यात्रा, गुटबाजी से किया इनकार

Charkhi Dadri News: SRK ग्रुप की संदेश यात्रा आज हरियाणा के चरखी दादरी पहुंची, जहां किरण चौधरी ने हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की खबरों से इनकार किया. 

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी पहुंची SRK ग्रुप की संदेश यात्रा, गुटबाजी से किया इनकार

Charkhi Dadri News: SRK ग्रुप की संदेश यात्रा ने आज दादरी जिले में प्रवेश किया, जिसका कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान पार्टी नेताओं ने गांवों के साथ दादरी शहर को संबोधित करते हुए आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में सहयोग व समर्थन मांगा. पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा, पूर्व मंत्री व विधायक किरण चौधरी और कांग्रेस की कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने यात्रा के दौरान लोगों का अभिवादन किया. दादरी में कांग्रेस नेता अजीत फोगाट ने संदेश यात्रा का स्वागत किया. 

यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस में सीएम का चेहरा हाईकमान तय करता है. किसी नेता के पक्ष में नारेबाजी करने से सीएम नहीं बनता. हरियाणा में CM का चेहरा पहले तय नहीं होता, बल्कि सत्ता में आने पर हाईकमान इस पर फैसला करेंगे. पार्टी प्रभारी दीपक बाबरिया की चिट्‌ठी को लेकर सैलजा ने कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है और इससे हम अपने स्तर पर निपटेंगे. राहुल गांधी की यात्रा में हाथ बंटाने के लिए ही हरियाणा में जनसंदेश यात्रा लेकर जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा कांग्रेस में 4 कमेटियों का गठन, लिस्ट में पूर्व CM हुड्‌डा सहित इन दिग्गजों का नाम

इस दौरान कुमारी सैलजा ने अशोक तंवर के भाजपा में शामिल होने को उनका निजी फैसला बताया और कहा कि भाजपा में क्या चल रहा है सबको पता है. भूपेंद्र हुड्‌डा पर ED कार्रवाई को लेकर सैलजा ने कहा कि BJP देश में ED का दुरूपयोग कर रही है. इस दौरान कुमारी सैलजा ने विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई और कहा कि हाईकमान जहां से कहेंगे वो चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. 

पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने मीडिया से बातचीत के दौरान SRK vs हुड्‌डा गुट पर कहा कि उन्होंने कभी गुटबाजी नहीं की और ना ही विश्वास रखते हैं. सैलजा, रणदीप व किरण ने लोगों को जगाने का बीड़ा उठाया है. एक सवाल के जवाब में किरण ने कहा कि उन्हें हरियाणा का सीएम बनने की टीस नहीं बल्कि उनका उद्देश्य बिना लोभ-लालच के लोगों की सेवा करना है. किस्मत में जो लिखा है, उसे कोई नहीं रोक सकता. हम अपना काम धरातल पर कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान द्वारा नोटिस देने की बात पर किरण भड़क गईं. उन्होंने कहा कि हम पार्टी गतिविधियों के खिलाफ नहीं बल्कि पार्टी नेता राहुल गांधी का संदेश लेकर लोगों के बीच पहुंच रहे हैं.  कांग्रेस पिछली बार हरियाणा की सभी 10 सीटों पर हारी थी, इस बार जीत के लिए मैदान में उतरे हैं. यात्रा को पूरे हरियाणा में लोगों का समर्थन मिल रहा है और यह बदलाव का आगाज है.

 पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने यात्रा को संबोधित करते हुए भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा को अपनी जन्मभूमि के साथ कर्मभूमि का क्षेत्र बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में जीत के लिए वे मैदान में उतरेंगी. लोग अब भाजपा के कार्यकाल को भूल चुके हैं.

Input- Pushpender Kumar

Trending news