Gurugram News: पॉश सोसायटी में 19 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2174878

Gurugram News: पॉश सोसायटी में 19 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Haryana News: गुरुग्राम के सेक्टर 30 स्थित साउथ सिटी वन में बने यूनिटेक समिति के टावर नंबर 7 में पहले फ्लोर पर स्थित फ्लैट नंबर 104 में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

Gurugram News: पॉश सोसायटी में 19 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Gurugram News: गुरुग्राम के सेक्टर 30 साउथ सिटी के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. जिस वक्त इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया जा रहै था उसे वक्त फ्लैट के अंदर कोई नहीं था. फ्लैट के मालिक अपने परिवार के साथ होली मनाने इंद्रापुरम गए हुए थे. इस मौके का फायदा उठाकर  चोरों ने लगभग 18 लाख रुपये की ज्वेलरी और नगद पर अपने हाथ साफ कर दिए.

होली मनाने गए फैमिली के घर लाखों रुपय की चोरी

गुरुग्राम के सेक्टर 30 स्थित साउथ सिटी वन में बने यूनिटेक समिति के टावर नंबर 7 में पहले फ्लोर पर स्थित फ्लैट नंबर 104 में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिस वक्त चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया उसे वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. चोरों ने इस बात का फायदा उठाते हुए ताला तोड़कर पूरी वारदात को अंजाम दिया. प्रशांत अपने परिवार के साथ होली का त्योहार मनाने इंद्रापुरम गए हुए थे. इस दौरान अज्ञात चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. 

ये भी पढ़ें- कूड़े के ढेर में लगी आग से कई सेक्टर परेशान, 18 घंटे बाद भी धुआं निकाल रहा 'दम'

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

ब्लैक में जाने के लिए समिति में सुरक्षा की पुख्ता इल्जामात हैं, लेकिन इसके बावजूद भी चोरों ने आसानी से फ्लाइट के ताले को तोड़कर वहां अलमारी में रखे लगभग 17 लाख रुपये की ज्वेलरी और 1 लाख रुपये नगद पर अपना हाथ साफ किया. चोरों मौके से वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. फिलहाल शिकायत के आधार पर सेक्टर 40 थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू हो गई है. फिलहाल पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिससे चोरों की पहचान की जा सके.

Input- Devender Bhardwaj

Trending news