Ambala News: पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से खली ने की मुलाकात, कहा- है पारिवारिक संबंध
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2184273

Ambala News: पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से खली ने की मुलाकात, कहा- है पारिवारिक संबंध

WWE रेसलर ग्रेट खली (The Great Khali) आज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) से मिलने उनके निवास पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने अनिल विज से मुलाकात की. विज से मिलने के बाद ग्रेट खली ने बताया कि अनिल विज से उनके पारिवारिक रिश्ते है. इसलिए उनसे मिलने आए.

Ambala News: पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से खली ने की मुलाकात, कहा- है पारिवारिक संबंध

Ambala News: WWE रेसलर ग्रेट खली (The Great Khali) आज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) से मिलने उनके निवास पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने अनिल विज से मुलाकात की. विज से मिलने के बाद ग्रेट खली ने बताया कि अनिल विज से उनके पारिवारिक रिश्ते है. इसलिए उनसे मिलने आए. शनिवार को एक शो में शामिल होने के लिए अनिल विज को न्योता देने पहुंचे हैं. वहीं विज ने कहा कि खली से उनके पारिवारिक रिश्ते है जब भी यहां से निकलते तो उनसे मिलते हैं.

ग्रेट खाली आज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मिलने उनके निवास पर पहुंचे. जिनका अनिल विज ने स्वागत किया. मुलाकात के बाद रेसलर द ग्रेट खली ने कहा कि अनिल विज से उनके पारिवारिक संबंध है, इसी कारण उनसे मिलने आए हैं. वे अपनी अकादमी पर हर शनिवार को एक शो करवाते हैं. जिसके लिए अनिल विज को न्योता भी देने आए हैं. खली ने कहा कि अनिल विज के शो में आने से वहीं मौजूद रेसलर्स का बढ़ेगा और साथ ही जो नए रेसलर हैं वो भी आगे आएंगे. बता दें कि जब अनिल विज का जन्मदिन था, तब भी द ग्रेट खली उनको जन्मदिन की बधाई देने के लिए विज के आवास पहुंचे थे और उन्होंने गाना भी गाया था.

ये भी पढ़ें: AAP MLA बोले- BJP ने दिया ऑफर, 25 Cr लो पार्टी में आ जाओ, 10 MLA तोड़ो मंत्री बन जाओ

वहीं पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने इस मुलाकात को पारिवारिक संबंध बताया और कहा कि वे जब भी अंबाला से निकलते है उनके घर से जरूर होकर जाते हैं. साथ ही अपना अनुभव भी शेयर करते हैं.  WWE को भारत में करवाने पर उन्होंने कहा कि इन्होंने इवेंट पहले भी करवाया है और अच्छी बात तो यह हैं कि वे फिर से प्रतियोगिता का आयोजन करवा रहे हैं. जिससे युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलती है. 

Input: Aman Kapoor

Trending news