Ghaziabad News: गाजियाबाद में यूपी रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, सहायता राशि का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1871909

Ghaziabad News: गाजियाबाद में यूपी रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, सहायता राशि का ऐलान

Ghaziabad News: बस में सवार कई लोगों को गंभीर चोटें आने और हड्डी टूटने की बात भी सामने आ रही है. सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस द्वारा मौके पर मोजूद लोगों की मदद से घायलों को जिला संयुक्त अस्पताल संजय नगर के साथ ही गाजियाबाद के निजी सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया

Ghaziabad News: गाजियाबाद में यूपी रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, सहायता राशि का ऐलान

Ghaziabad Bus Accident: गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रही एक रोडवेज बस अचानक दुर्घटनाग्रस्त होकर एक्सप्रेसवे के पास बने हवा-हवाई रेस्टोरेंट के पास मसूरी थाना अंतर्गत क्षेत्र में पलट गई. हादसे में बस में सवार करीब 20 यात्री घायल हो गए. 

कई लोगों को आई गंभीर चोटें
बस में सवार कई लोगों को गंभीर चोटें आने और हड्डी टूटने की बात भी सामने आ रही है. सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस द्वारा मौके पर मोजूद लोगों की मदद से घायलों को जिला संयुक्त अस्पताल संजय नगर के साथ ही गाजियाबाद के निजी सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है. हादसे में घायल हुए बस सवार यात्रियों का कहना है कि अचानक बस ऊपर से नीचे आ गिरी. 

हादसा बेहद अचानक हुआ
हादसा बेहद अचानक हुआ. घायलों को मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बाहर निकाला गया. उनके साथी यात्रियों को भी गंभीर चोटे आई हैं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार कुछ गंभीर रूप से घायल यात्रियों को दिल्ली रेफर किया गया है. वहीं घटना से जुड़ा हुआ सीसीटीवी भी सामने आया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सड़क पर जा रही रोडवेज की बस अचानक से एक तरफ मुड़ने लगती है और हाईवे के किनारे बनी हुई रेलिंग से टकराकर नीचे खाई में पलट जाती है.

ये भी पढ़ें: Delhi: गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल में दो दिवसीय विकलांगता सहायता व UID शिविर का आयोजन

 

ड्राइवर खो बैठा था सुध-बुध
बस में सवाल यात्रियों ने बताया कि घटना से पहले एक तरफ बस के मुड़ने के बाद यात्रियों ने काफी शोर भी मचाया था पर ड्राइवर सुध-बुध खो बैठा था. अचानक से बस एक तरफ खाई में पलटी चली गई, जिसके बाद होश आया तो वहां पर लोग उन्हें बस से निकाल रहे थे.

प्रशासन की ओर से मदद
वहीं घायलों को तुरंत रोडवेज प्रशासन की तरफ से नगद सहायता उपलब्ध कराई गई है. इसमें घायलों को जरूरत के अनुसार 5000 से ₹20000 तक की नगद धनराशि प्रदान की गई है. इसके साथ फोन वार्ता में रोडवेज प्रबंधक का कहना है नियमों के अनुसार घायलों को 5 से 7.50 लाख रुपए तक की सहायता राशि भी दी जाएगी.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news