Delhi News: बचपन से सुनते आ रहे हैं कि कांग्रेस है चोर- गजेंद्र यादव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2005420

Delhi News: बचपन से सुनते आ रहे हैं कि कांग्रेस है चोर- गजेंद्र यादव

 बीजेपी दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव ने कहा कि हम बचपन से सुनते आ रहे हैं कि कांग्रेस चोर है और आज मेरा बेटा भी स्कूल मे पढ़ रहा है तो वो भी सुन रहा है कि कांग्रेस चोर है.

Delhi News: बचपन से सुनते आ रहे हैं कि कांग्रेस है चोर- गजेंद्र यादव

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर और कार्यालयों से इनकम टैक्स की  रेड के दौरान तीन सौ करोड़ रुपये से अधिक बरामद की रकम बरामद हुई. अब इसके बाद भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमलावर है. भारतीय जनता पार्टी के द्वारा देश भर में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं बीजेपी के नेता धीरज साहू के इस्तीफे की मांग कर रहे है.

कांग्रेस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

इसी क्रम में आज राजधानी दिल्ली के महरौली स्थित भूल भुलैया पर बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. वही इस धरना प्रदर्शन का नेतृत्व महरौली जिला अध्यक्ष रणवीर तंवर के द्वारा किया गया. इसमें दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव और बड़ी संख्या मे बीजेपी के वर्तमान और पूर्व पार्षदों सहित बड़ी संख्या मे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. इन्होंने जमकर कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व इस मामले में चुप है, जिससे स्पष्ट है कि वह भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है.

ये भी पढ़ें: Team India: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मैच विनर की भूमिका निभाएगा ये बल्लेबाज

रमेश बिधूड़ी ने कहा कांग्रेस ने किया 70 सालों से देश को लूटने का काम

इस मौके पर सांसद रमेश बिधूड़ी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी ने पिछले 70 सालों से देश को लूटने का काम किया है. कांग्रेस पार्टी ने गरीब लोगों की कमाई का पैसा खाया है. जहा एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब लोगों के हित में रात दिन कार्य करते है वही कांग्रेस पार्टी के नेता रात दिन भ्रष्टाचार करते है. लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को गारंटी दी है की एक भी भ्रष्टाचारी को बक्शा नही जायेगा. सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा की कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन अब इस मामले में चुप्पी साधे हुए है इससे ये बिलकुल साबित हो जाता है कि यह सब लोग भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं.

 कांग्रेस चोर है

वहीं बीजेपी दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव ने कहा कि हम बचपन से सुनते आ रहे हैं कि कांग्रेस चोर है और आज मेरा बेटा भी स्कूल मे पढ़ रहा है तो वो भी सुन रहा है कि कांग्रेस चोर है. इसलिए पार्टी के बड़े नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी चोर है.

Input: Mukesh Singh 

Trending news