Faridabad Hotel News: होटल से सात लड़कियां पांच लड़के गिरफ्तार, लोगों ने लगाया था ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181945

Faridabad Hotel News: होटल से सात लड़कियां पांच लड़के गिरफ्तार, लोगों ने लगाया था ये आरोप

Faridabad Hotel News: फरीदाबाद में पुलिस को ये जानकारी मिली थी कि एक होटल में अनैतिक कार्य किया जा रहा है. इसको लेकर पुलिस ने संबंधित होटल में छापेमारी की और 5 लड़कों और 7 लड़कियों को गिरफ्तार किया. पुलिस संबंधित मामले की जांच में जुटी हुई है.

Faridabad Hotel News: होटल से सात लड़कियां पांच लड़के गिरफ्तार, लोगों ने लगाया था ये आरोप

Faridabad Hotel News: फरीदाबाद के संजय कॉलोनी स्थित एक होटल में पुलिस ने छापामार कर सात लड़कियों और पांच लड़कों को पकड़ा है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली कि संजय कॉलोनी के पास स्थित एक होटल में कुछ अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मुजेसर थाना प्रबंधक, संजय कॉलोनी चौकी प्रभारी और दुर्गा शक्ति की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस प्रवक्ता ने दी जानकारी
मौके पर काफी संख्या में लोग जुटे हुए थे और होटल में अनैतिक गतिविधियां होने का आरोप लगा रहे थे. पुलिस प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी दी और बताया कि पुलिस टीम ने मौके से सात लड़कियों और पांच लड़कों को पकड़ा है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है. बता दें कि पुलिस को इस मामले में शिकायत मिली थी कि होटल में कुछ अनैतिक कार्य किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस अपने दलबल के साथ पहुंचकर वहां मौजूद कुछ लोगों को हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: रामलीला मैदान में इन चीजों को ले जाने पर रोक, अगर आपने तोड़े नियम तो होगा कड़ा एक्शन

जांच में जुटी है पुलिस
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम को ये सूचना मिली थी कि संजय कॉलोनी में सोहना टी पॉइंट के पास वाले प्रेट्रोल पंप के से नजदीक एक होटल में कुछ गलत गतिविधियां चल रही हैं. इस सूचना के बाद संबंधित होटल में पुलिस की टीम पहुंची. इसके बाद पुलिस ने होटल में छापा मारकर सात लड़कियों और 5 लड़कों को गिरफ्तार किया. इसके बाद पुलिस ने मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट की धाराओं में मामला दर्जकर पूछताछ शुरू की. पुलिस ने कहा है कि मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस आगे कौन सा कदम उठाती है.

(भाषा इनपुट सहित)

Trending news