Weekly Horoscope: 7 दिन में इन 4 राशियों का चमकेगा भाग्य, बढ़ेगी धन-संपत्ति, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2048668

Weekly Horoscope: 7 दिन में इन 4 राशियों का चमकेगा भाग्य, बढ़ेगी धन-संपत्ति, जानें अपना राशिफल

Weekly Horoscope 8 to 14 January 2024: साल 2024 का दूसरा सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Weekly Horoscope: 7 दिन में इन 4 राशियों का चमकेगा भाग्य, बढ़ेगी धन-संपत्ति, जानें अपना राशिफल

Weekly Horoscope 8 to 14 January 2024: साल 2024 के दूसरे सप्ताह में ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए ये सप्ताह नई खुशियां लेकर आएगा तो वहीं कुछ लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए नए साल का दूसरा सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें. नौकरी और व्यापार के साथ ही आप अपने लिए समय निकालने का प्रयास करेंगे. इस सप्ताह बड़ों की सलाह लेकर काम करें सफलता मिलेगी. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है. इस हफ्ते आप पुरानी गलतियों से सीखकर आगे बढ़ेंगे. खर्च की अधिकता रह सकती है, अपनी आमदनी के हिसाब से खर्च करें. किसी भी काम को टालने की जगह उसे तुरंत पूरा करने का प्रयास करें, आपके लिए बेहतर होगा. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. सामाजिक दायरा बढ़ेगा, जिससे आपके व्यक्तित्व में और ज्यादा निखार आएगा. बिना पूछे किसी को भी सलाह देने से बचें, विवाद की स्थिति बन सकती है. किसी भी नए काम की शुरुआत करने से पहले पूरी तरह से जांच कर लें, नुकसान हो सकता है.  

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, इस सप्ताह आपके अंदर सकारात्मकता बनी रहेगी. नौकरी और व्यापार के लिए भी समय उत्तम है. अगर आप किसी नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो सोमवार और गुरुवार का दिन बेहतर रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. काम और परिवार के बीच उचित तालमेल बनाने का प्रयास करें. घर के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशानी हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए ये समय उत्तम है आपको मनचाही नौकरी की प्राप्ति होगी. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, इस हफ्ते आप अपने सभी अधूरे कार्यों को पूरा कर पाएंगे. घरवालों की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. नौकरीपेशा लोग काम करते समय सावधानी रखें. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है, सेहत को नजरअंदाज न करें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा, आप कोई नया काम सीख सकते हैं. इस हफ्ते आप काम के साथ परिवार की जिम्मेदारियों को भी बेहतर तरीके से पूरा करेंगे.व्यापारी वर्ग के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, ज्यादा मुनाफा हो सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, इस हफ्ते आपको मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा. काम में लापरवाही करने से बचें. इस हफ्ते रिश्तों में जिद लाना आपके लिए मुश्किल की वजह बन सकता है, ऐसा करने से बचें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे.  

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले बड़ों की सलाह लें, आपके लिए बेहतर होगा. आपके व्यक्तिगत जीवन में लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी. सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, हफ्ते की शुरुआत में परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलेगा. पुरानी बातों को याद करने से बचें, इससे विवाद की स्थिति बन सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेना फायदेमंद रहने वाला है. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोग अपने काम समय से पूरा कर पाएंगे. घर की जरूरत की चीजों की खरीदारी पर खर्च करेंगे, इस सप्ताह भवन, कार आदि खरीदने का भी विचार कर सकते हैं. काम के साथ कुछ समय परिवार के संग भी बिताने का प्रयास करें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आपके सभी अधूरे काम पूरे होंगे. व्यापारी वर्ग को उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. अपनी चीजों को संभालकर रखें, चोरी होने का डर है. 

 

 

Trending news