Surya Gochar 2024: 11 जनवरी को इन राशियों की किस्मत होगी 7वें आसमान पर, खूब पैसा कमाने का मिलेगा मौका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2044511

Surya Gochar 2024: 11 जनवरी को इन राशियों की किस्मत होगी 7वें आसमान पर, खूब पैसा कमाने का मिलेगा मौका

Surya Gochar 2024: 11 जनवरी को सूर्य और शनि दोनों की स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा और दोनों ग्रह एक-दूसरे के शत्रु माने जाते हैं. मगर इस राशि परिवर्तन से कई राशियों की किस्मत के हमेशा के लिए लिए बदलने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि शनि और सूर्य किन राशियों की चमकाने वाले हैं किस्मत...

Surya Gochar 2024: 11 जनवरी को इन राशियों की किस्मत होगी 7वें आसमान पर, खूब पैसा कमाने का मिलेगा मौका

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्यदेव हर माहीने में राशि परिवर्तन करते हैं. इस बार सूर्यदेव 15 जनवरी को मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले 11 जनवरी को सूर्य उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. ज्योतिष के अनुसार, 11 जनवरी को सूर्य और शनि दोनों की स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा और दोनों ग्रह एक-दूसरे के शत्रु माने जाते हैं. मगर इस राशि परिवर्तन से कई राशियों की किस्मत के हमेशा के लिए लिए बदलने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि शनि और सूर्य किन राशियों की चमकाने वाले हैं किस्मत...

मेष राशिफल (Mesh Zodiac)

मेष राशि वाले लोगों के लिए सूर्य और शनि का राशि परिवर्तन लाभकारी होने वाला है. लंबे वक्त से रुके हुए काम एक बार फिर से पूरे होने वाले हैं. इन दिनों दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत होने वाला है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. इसी के साथ छात्रों को आगे शिक्षा के लिए विदेश की यात्रा करनी पड़ सकती है. ज्योतिष के अनुसार, शनि शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करके इस राशि के  11वें भाव में रहने वाले हैं. इसके साथ ही सूर्य नौवें भाव में रहने वाले हैं.

सिंह राशिफल (Singh Zodiac)

सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य और शनि का नक्षत्र परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है. ऑफिस में आपके द्वारा किए गए काम की तारीफ हो सकती है. इन दिनों ऑफिस में आप कई बड़ी डील को हासिल कर सकते हैं. इस साल आप हर चुनौती को पार करके सफलता की सीढ़ियों की ओर चढ़ने वाले हैं.

तुला राशिफल (Tula Zodiac)

तुला राशि वाले लोगों के लिए सूर्य और शनि का राशि परिवर्तन सकारात्मक प्रभाव डालने वाला है. इन दिनों आपके लिए आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. समाज में और ऑफिस में इन दिनों मान-सम्मान बढ़ेगा. इन दिनों परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करने वाले हैं. इसी के साथ किसी पूराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.

Trending news