Sun Transit in Leo: एक साल बाद अपनी राशि में प्रवेश कर रहे हैं सूर्य, इन 4 राशियों पर बरसने वाली है कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1828243

Sun Transit in Leo: एक साल बाद अपनी राशि में प्रवेश कर रहे हैं सूर्य, इन 4 राशियों पर बरसने वाली है कृपा

Sun Transit in Leo: सूर्य देव आज अपनी ही राशि यानी सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से कुछ राशि वाले लोगों को विशेष लाभ प्राप्त होने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस बार किन-किन राशियों का लाभ मिलने वाले हैं

Sun Transit in Leo: एक साल बाद अपनी राशि में प्रवेश कर रहे हैं सूर्य, इन 4 राशियों पर बरसने वाली है कृपा

Sun Transit in Leo: हिंदू धर्म के अनुसार, ग्रह और नक्षत्रों की स्थिति में एक समय के बाद जरूर परिवर्तन होता है. इतना ही नहीं ग्रहों के इस परिवर्तन से सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. इसी वजह से उन्हें एक राशि से दूसरी राशि में आने से एक साल का समय लगता है. इस बार सूर्य देव 17 अगस्त दोपहर 1 बजकर 23 मिनट पर अपनी ही राशि यानी सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से कुछ राशि वाले लोगों को विशेष लाभ प्राप्त होने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस बार किन-किन राशियों का लाभ मिलने वाले हैं.

मेष राशिफल-

मेष राशि में सूर्य पांचवे भाव गोचर करने वाले हैं, जिसकी वजह से मेष राशि वाले जातकों में एकाग्रता, बुद्धि और ऊर्जा में वृद्धि होगी. इन दिनों मेष राशि वाले माता-पिता को संतान की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त होने वाली है. इसी के साथ कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होने वाली है. इसी के साथ आपनी मेहनत का फल आपको प्राप्त होने वाला है. इसी के साथ इन दिनों आप छोटी-मोटी परेशानियों से घिरे रहेंगे.

ये भी पढ़ेंः Mangal Transit in Kanya: 2 दिन बाद जागेगी इन 3 राशियों की सोई हुई किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ, होगी अपार धन की प्राप्ति

वृषभ राशिफल-

वृषभ राशि में सूर्य चौथे भाव में गोचर करने वाले हैं, जिसकी वजह से वृषभ राशि वाले जातकों समाज में मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है. वृषभ राशि वाले लोगों का स्वास्थ्य इन दिनों अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को इन दिनों कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं. इन दिनों आप अपने काम से अपने बड़े अधिकारियों को प्रसन्न कर सकते हैं. इन दिनों परिवार में शांति रहेगी और परिवार के साथ अच्छा समय आप व्यतीत कर सकते हैं.

सिंह राशिफल-

सिंह राशि में सूर्य लग्न भाव में गोचर करने वाले हैं, जिसकी वजह से सिंह राशि वाले लोगों को विशेष लाभ प्राप्त होने वाले हैं. सिंह राशि वाले लोग इन दिनों आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाले हैं. इन दिनों सिंह राशि वाले लोगों को धन-धान्य की बढ़ोतरी होगी. इसी के साथ इन दिनों कोई काम आपका रुका हुआ है तो वो जल्द पूरा होने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपके काम से उच्च अधिकारी इंप्रेस होने वाले हैं. इसी के साथ इन दिनों आपने वैवाहिक जीवन पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.

ये भी पढ़ेंः Saturn Transit in Kumbh: 2025 तक इस राशि में रहेंगे विराजमान रहेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की निकलेगी लॉटरी, धन की होगी वर्षा

तुला राशिफल-

तुला राशि में सूर्य ग्यारहवें भाव में गोचर करने वाले हैं, इस भाव को धन, इच्छा, पिता और भाई-बहन का माना जाता है, जिसकी वजह से तुला राशि वाले लोगों को धन लाभ हो सकता है.

Trending news