Shani Transit in Kumbh: 140 दिन बाद शनि देव बदलेंगे अपनी चाल, दिवाली से पहले इन राशियों की तिजोरी हो जाएगी मालामाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1907298

Shani Transit in Kumbh: 140 दिन बाद शनि देव बदलेंगे अपनी चाल, दिवाली से पहले इन राशियों की तिजोरी हो जाएगी मालामाल

Shani Transit in Kumbh: शनि देव नवंबर के महीने में अपनी चाल बदलाव करने जा रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. शनि देव 4 नवंबर को शनि देव कुंभ राशि में सीधी चाल में गोचर करेंगे. इसलिए इन राशियों का बड़ा फायदा होने वाला है.

Shani Transit in Kumbh: 140 दिन बाद शनि देव बदलेंगे अपनी चाल, दिवाली से पहले इन राशियों की तिजोरी हो जाएगी मालामाल

Shani Transit in Kumbh: कहते हैं कि कर्मों के देवता शनि देव जब प्रसन्न होते हैं तो अपने भक्तों का जीवन सुखों से भर देते हैं. इस दौरान व्यक्ति राजाओं के समान अपना जीवन व्यतीत करता है. वहीं, अगर शनि देव की बुरी नजर व्यक्ति के जीवन पर पड़ जाए तो जीवन कष्टों से भर जाता है. ज्योतिष के अनुसार, बाकी ग्रहों के मुकाबले शनि देव बेहद धीमी गति से गोचर करते हैं. इस बार शनि देव नवंबर के महीने में अपनी चाल बदलाव करने जा रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. शनि देव 4 नवंबर को शनि देव कुंभ राशि में सीधी चाल में गोचर करेंगे. इसलिए इन राशियों का बड़ा फायदा होने वाला है.

मेष राशिः- मेष राशि वाले जातकों के लिए शनि की सीधी चाल फायदेमंद साबित होने वाली है. दिवाली से पहले मेष राशि वाले जातकों का भाग्या पूरा साथ देने वाला है. इतना ही नहीं किसी भी नए कार्यों को शुरू करने के लिए यह वक्त काफी शुभ माना जा रहा है. इसी के साथ नौकरी करने वाले लोगों को अपने बड़े अधिकारियों से दिवाली का कोई बड़ा तोहफा मिलने वाला है और जो लोग व्यापार करते हैं उन लोगों को दिवाली पर अच्छा खासा पैसा कमाने का मौका मिलेगा.

मिथुन राशिः- मिथुन राशि वालों जातकों के लिए शनि की मार्गी चाल बेहद लाभकारी साबित होने वाली है. इन दिनों आपके प्रेम संबंध में चल रही परेशानियां खत्म होने वाली है. व्यापार में पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. इन दिनों मानसिक तनाव से राहत मिलेगी. धन का आगमन भी होगा.

धनु राशिः- धनु राशि वाले जातकों के लिए शनि देव की मार्गी चाल बेहद ही शुभ साबित होने जा रही है. कार्यक्षेत्र में आपको अपने पद से जुड़ी कुछ बड़ी जिम्मेदारियां मिलेंगी. इसी के साथ व्यापार से जुड़े लोगों के लिए दिवाली का त्योहार बड़ा लाभ लेकर आ रही है. दिवाली में परिवार में सुख-समृद्धि का माहौल बना रहेगा. स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों से हमेशा के लिए छुटकारा मिलेगा. इसी के साथ जो छात्र इन दिनों परीक्षा की तैयारी कर रहे उन्हें शुभ समाचार मिलेगा.

Trending news