Weekly Horoscope 16 to 22 October: इस नवरात्रि पर बन रहा है 'महासंयोग', पहली बार सभी राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1916191

Weekly Horoscope 16 to 22 October: इस नवरात्रि पर बन रहा है 'महासंयोग', पहली बार सभी राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत

Weekly Horoscope 16 to 22 October: इस सप्ताह कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

Weekly Horoscope 16 to 22 October: इस नवरात्रि पर बन रहा है 'महासंयोग', पहली बार सभी राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत

Weekly Horoscope 16 to 22 October: लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल में जानिए, आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस सप्ताह कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

मेष राशिफल-

इस सप्‍ताह मेष राशि के जातकों का कामकाज को लेकर आत्मविश्वास अच्छा रहने वाला है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह सप्‍ताह शुभ लाभ लेकर आने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए सप्‍ताह सामान्य बना रहेगा अधिकारी वर्ग के साथ वाद विवाद में न पड़ें. सप्‍ताह के मध्य में सेहत तथा काम का बोझ आपको परेशान कर सकता है. खर्च भी संभव है. भाई-बहनों से रिश्‍ते मजबूत होंगे. छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि के पहले दिन बन रहा है ये योग, भूलकर भी न करें ये गलतियां, मां दुर्गा हो सकती हैं रुष्ट

वृषभ राशिफल-

वृषभ राशि के जाताकों को सेहत से जुड़ी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. कामकाज को लेकर भागदौड़ अधिक बने रहने से तनाव हो सकता है. नौकरी करने वालों के लिए सप्‍ताह सामान्य फल देने वाला रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के कारण आपके दांपत्य जीवन में कुछ समस्या हो सकती है. आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. संतान से लाभ मिलेगा तथा छात्रों को शुभ फल प्राप्त होंगे.

मिथुन राशिफल-

मिथुन राशि के जातकों को धन संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी. आपको अपना फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. प्रेमप्रसंग के लिहाज से सप्‍ताह आपके पक्ष में रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपके सभी कार्य बिना अवरोध के पूर्ण होंगे. सप्‍ताह के मध्य में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. आपका पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा. सप्‍ताह के अंत में सेहत का ध्यान रखें. खर्च बढ़ सकता है.

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Tula: सूर्य करेंगे नीच राशि में प्रवेश, 'विनाशकारी चतुर्ग्रही योग' बनने से बढ़ेगी मुश्किलें, सूर्य देव के मंत्र जाप से मिलेगी राहत

कर्क राशिफल-

कर्क राशि के जातकों को अपने व्यापार तथा दांपत्य जीवन को लेकर कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. धन लाभ को लेकर आपको कुछ अवरोध मिल सकते हैं. छात्र वर्ग को इस सप्‍ताह अधिक परिश्रम के उपरांत सफलता मिलेगी. विदेशों से आपको लाभ मिल सकते हैं. सेहत तथा खानपान का ध्यान रखें. परिजनों का सहयोग आपको लाभ देगा.

सिंह राशिफल-

सिंह राशि के जातकों को धन लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए सप्‍ताह अच्छे परिणाम दे सकता है. आय के नए स्रोत मिल सकते है. सप्‍ताह के मध्य भाग में नौकरीपेशा वर्ग को कुछ दिक्कते हो सकती है. जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे. सेहत के लिहाज से सप्‍ताह सामान्य बना रहेगा.

ये भी पढ़ें- Laung Ke Totke: नवरात्रि में करें लौंग से जुड़े ये टोटके, इस उपाय से चमकाएं आपनी रूठी किस्मत

कन्या राशिफल-

कन्या राशि के लोगों को कुछ व्यर्थ का तनाव परेशान कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र के लिहाज से सप्‍ताह सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों तथा अधिकारी वर्ग का सहयोग आपके लिए मददगार रहेगा. पिता से लाभ मिलेगा. कुछ जातकों को आय के नए स्रोत मिल सकते हैं. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. आलस्य से भी मिलेगा छुटकारा.

तुला राशिफल-

तुला राशि वाले लोगों की कोई मनोकामना पूरी हो सकती है. प्रेम संबंध के लिहाज से यह सप्‍ताह आपकोमिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा. विवाह हेतु प्रयासरत लोगों के नए रिश्ते की शुरुआत हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारी वर्ग के साथ कुछ समस्या हो सकती है. संतान के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. छात्र वर्ग को इस सप्‍ताह परिश्रम की जरूरत रहेगी. इस सप्‍ताह अहंकार से दूर रहें.

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि के पहले दिन दिल्ली के इन 2 मंदिरों उमड़ी भक्तों की भीड़, मां शैलीपुत्री लगाएगी नैया पार

वृश्चिक राशिफल-

वृश्चिक राशि के लोगों को कोई तनाव परेशान कर सकता है. कार्यक्षेत्र में कामकाज की अधिकता बनी रह सकती है. धनलाभ को लेकर अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. आपका पारिवारिक जीवन अच्छा रहने वाला है.  वैवाहिक जीवन में कुछ समस्या हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. सर्दी-जुकाम, या मौसमी बीमारी परेशान कर सकती है. छात्र वर्ग को शुभ फल प्राप्त होंगे.

धनु राशिफल-

धनु राशि के जातकों को धन का लाभ मिलेगा. कामकाज को लेकर दौड़भाग बनी रहेगी. सप्‍ताह के मध्य में मन किसी बात को लेकर परेशान हो सकता है. धन का खर्च भी इस समय हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. पारिवारिक तथा दांपत्य जीवन में क्रोध तथा अहम से दूर रहें. सप्‍ताह का अंतिम भाग आपको लाभ देगा तथा आपका मन अच्छा रहेगा.

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar In Tula: दिवाली पर इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, शुक्र के चाल से मिलेगा अपार धन

मकर राशिफल-

मकर राशि के लोगों को नौकरी में लाभ मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे. संतान के साथ आपको कोई तकलीफ हो सकती है. छात्र वर्ग अपना समय व्यर्थ के कार्यों में नष्ट कर सकते हैं. धनलाभ को लेकर आपके प्रयास तेज हो सकते हैं. कामकाज को लेकर इस सप्‍ताह यात्रा का योग रहेगा. सरकारी कार्यों में अड़चने दूर हो सकती हैं.

कुंभ राशिफल-

कुंभ राशि के जातकों को भाग्य का सहयोग मिलेगा. आपके अधूरे कार्य पूर्ण हो सकते हैं. अपनी सुविधाओं में कुछ कमी देखने को मिल सकती है. इस माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें. सप्‍ताह के मध्य में कार्यस्थल पर कुछ समस्या हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग लाभ देगा. सप्‍ताह का अंतिम भाग आपको धन का लाभ देगा तथा आपकी आय के स्रोत बढ़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Sun and Mangal Transit In Tula: इन राशियों का शुरू होने जा रहा है गोल्डन टाइम, क्योंकि 1 साल बाद बनने जा रहा सूर्य और मंगल की युति

मीन राशिफल-

मीन राशि के जातकों को सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. नौकरी कर रहे जातकों के लिए यह सप्‍ताह अच्छा जा सकता है. नए जॉब ऑफर मिल सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए सप्‍ताह सामान्य बना रह सकता है. आपकी दैनिक सुख-सुविधाओं में कमी हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा. सप्‍ताह के अंत में धन उधार देने से बचें.

Trending news