Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1759911
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन आज इन 4 राशि के जातकों के लिए खास, होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 30 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और दिन शुक्रवार है.  आज चंद्रमा तुला राशि में मौजूद होंगे. साथ ही हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज परिवार का साथ मिलेगा, दोस्तों के साथ नए काम या बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं. वहीं आज नए नौकरी मिलने और प्रमोशन की संभावना भी है. 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा. आज जीवन में सुख शांति बनी रहेगी और मन को शांति मिलेगी. शादी नहीं हो रही तो आज आपके काम बनने की संभावना है. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आपकी सेहत में पहले से सुधार आएगा और तरक्की हासिल होगी. आज धार्मिक कामों में मन लगेगा और चिंता मुक्त महसूस करेंगे.

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन आज मिलाजुला रहने वाला है. आज बिजनेस कर रहे लोगों को नुकसान हो सकता है. वहीं नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति पर असर पड़ सकता है. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों का दिन खास रहेगा. आज शादीशुदा लोगों के जीवन में शांति और खुशी बनी रहेगी. आप आज ऐसा काम करेंगे, जिससे कि आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और घरवालों का साथ मिलेगा. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. आपके साथी को काम में आज तरक्की मिलेगी, जिससे की आपको खुशी होगी. आज धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा और काम में लाभ होगा. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को काम मिलेगा वहीं नौकरी कर रहे लोगों को लाभ होगा और तरक्की मिलेगी. घरवालों के साथ कही घूमने जाने का प्लान बन सकता है. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन आज एक दम परफेक्ट रहेगा. सभी बिगड़े काम बनेंगे, पुरानी अधूरे काम पूरे होंगे और धान लाभ होगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनेगा. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहने वाला है. रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए नई योजना बनाएंगे, जिससे कि लाभ की प्राप्ति हो सके. 

 

मकर राशि (Capricorn)-

10/12
मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. किसी करीबी की मदद से नए काम को शुरू करने का मौका मिलेगा, जिससे लाभ मिलने की संभावना है. दोस्तों के साथ घूमने जाएंगे.  

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. पुराने कामों को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन उन्हें पूरा करने की कोशिश करेंगे. इसमें साथियों का साथ मिलेगा और दोस्तों के सहयोग से मन शांत रहेगा. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. घर में परेशानी का माहौल रहेगा और साथ ही आप अपने दिनचर्या में बदलाव करेंगे.