Budh gochar 2023: दिवाली से पहले इन 3 राशियों की लगेगी लॉटरी, मिलेगा धन, वाहन, भूमि का लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1941913

Budh gochar 2023: दिवाली से पहले इन 3 राशियों की लगेगी लॉटरी, मिलेगा धन, वाहन, भूमि का लाभ

Budh gochar 2023: बुध के वृश्चिक राशि में प्रवेश करने से दिवाली से पहले इन 3 राशियों के जातकों की किस्मत चमकने वाली है. दिवाली से पहले इन लोगों की लॉटरी लगने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशियां कौन सी है...

Budh gochar 2023: दिवाली से पहले इन 3 राशियों की लगेगी लॉटरी, मिलेगा धन, वाहन, भूमि का लाभ

Budh gochar 2023: हिंदू धर्म के अनुसार, बुध ग्रह को राजकुमार का राजा कहा जाता है. इस बार बुध 6 नवंबर, 2023 को वृश्चिक राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इस राशि में बुध 27 नवंबर तक रहने वाले हैं. लेकिन, बुध के राशि परिवर्तन करने से कई सभी राशियों की लाइफ पर असर देखने को मिलेगा. मगर बुध के वृश्चिक राशि में प्रवेश करने से दिवाली से पहले इन 3 राशियों के जातकों की किस्मत चमकने वाली है. दिवाली से पहले इन लोगों की लॉटरी लगने वाली है.

मेष राशिफल: मेष राशि वाले लोगों के लिए बुध का गोचर शुभ साबित होने वाला है. इस महीने बुध के प्रभाव से आप दिवाली या फिर धनतेरस पर कोई नया वाहन खरीद सकते हैं. धनतेरस पर आपके इनकम तेजी के साथ बढ़ोतरी होने वाली है. इसी के साथ दिवाली पर आपके घर में लक्ष्मी माता की कृपा बरसने वाली है.

ये भी पढ़ें- Mangal Transit In Scorpio: ग्रहों के सेनापति करेंगे राशि परिवर्तन, 16 नवंबर से चमकेंगे इन राशियों के सितारे

कन्या राशिफल: कन्या राशि वाले जातकों के लिए शुभ साबित होने वाले है. इसी के साथ दिवाली से पहले आपकी लॉटरी लगने वाली है. व्यापार करने वाले लोगों के लिए दिवाली और धनतेरस पर उन्नति होगी. त्योहार के सीजन में भी आपको बड़ा लाभ मिलने वाला है. नौकरी करने वाले युवाओं को धन लाभ होने वाला है. इस दिवाली पर आपको ऑफिस से अच्छा बोनस मिलने वाला है. इसी के साथ नई नौकरी का प्रस्ताव मिलने वाला है. अगर किसी बात को लेकर आप काफी दिनों से परेशान हैं तो इन दिनों आपको इन सभी चीजों से छुटकारा मिलने वाला है और आपका मन इन दिनों पूजा पाठ में लगेगा.

मकर राशिफल: मकर राशि वाले जातकों के लिए बुध का गोचर लाभकारी साबित होने जा रहा है. इन दिनों आपको धन का लाभ होने वाला है, जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. धन कमाने का भी मौका मिलेगा. नौकरी करने वाले लोगों की कार्यक्षेत्र में पद और प्रतिष्ठा मे वृद्धि होने की पूरी संभावना है. इसी के साथ सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा.

Trending news