Aaj Ka Rashifal: आज होगी इन राशियों पर शनि की कृपा, व्यापार और नौकरी मिलेगी खूब तरक्की
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1977127

Aaj Ka Rashifal: आज होगी इन राशियों पर शनि की कृपा, व्यापार और नौकरी मिलेगी खूब तरक्की

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार को आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस गुरुवार को कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

Aaj Ka Rashifal: आज होगी इन राशियों पर शनि की कृपा, व्यापार और नौकरी मिलेगी खूब तरक्की

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिष में 12 राशियों का वर्णन किया गया है. गुरुवार को आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस गुरुवार को कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

मेष राशि (Aries Horoscope)

शनिवार का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए बहुत खास होने वाला है. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपका मन काफी खुश रहेगा. आज आपको कोई नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापार से जुड़े लोगों कोई अच्छी डील मिल सकती है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

शनिवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा सा परेशानी वाला होने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों को ऑफिस में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में किसी सहयोगी के साथ आपसी मतभेद हो सकता है. इसलिए आज अपने गुस्से पर काबू रखें.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

शनिवार का दिन मिथुन राशि लोगों के लिए थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जिसकी चलते आपको फायदा मिलेगा. व्यापार से जुड़े लोगों को पार्टनरशिप में बड़ा फायदा मिल सकता है, जिसकी वजह से मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

शनिवार का दिन कर्क राशि वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा होने वाला है. व्यापार से जुड़े लोगों को कोई बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है, जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है. वह अपने गलत दोस्तों की संगत से दूर रहने की कोशिश करें.

सिंह राशि (Leo Horoscope)

शनिवार का दिन सिंह राशि वाले लोगों के लिए अच्छा रहेगा. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापार करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. आज आप कोई नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

शनिवार का दिन कन्या राशि वाले लोगों के लिए अच्छा होने वाला है. आज आपको कोई अच्छी और खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. नौकरी वाले लोगों को ऑफिस में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.

तुला राशि (Libra Horoscope)

शनिवार का दिन तुला राशि वाले लोगों की सेहत खराब हो सकती है. इसलिए आज स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. ऑफिस में आज आपका किसी से विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के साथ आपका सहयोग पूरा रहेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

शनिवार का दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए अच्छा होने वाला है. आज परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद खड़ा हो सकता है.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

शनिवार का दिन धनु राशि वाले लोगों के लिए कल का दिन अच्छा होने वाला है. व्यापार से जुड़े लोगों को आज विदेश से कोई बड़ी डील मिल सकती है. आज किसी खास दोस्त से आपकी मुलाकात हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

शनिवार का दिन मकर राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा परेशानियों से भरा हो सकता है. अगर आप पार्टनरशिप में कोई व्यापार करने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है. नौकरी में आपको सफलता मिल सकती है. किसी खास मित्र से मनमुटाव  हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

शनिवार का दिन कुंभ राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा परेशानियों से भरा हो सकता है. आज थोड़ी सावधानी बरते. आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. वरना सामने वाले को आपकी बात बुरी लग सकती है.

मीन राशि (Pisces Horoscope)

शनिवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए बेहद अच्छा होने वाला है. आज आप परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद ही खास होने वाला है. आज किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है.

Trending news