Delhi Storm: आंधी आई परेशानियां लाई, सड़कों पर गिरे पेड़, कई इलाकों में बत्ती गुल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2243444

Delhi Storm: आंधी आई परेशानियां लाई, सड़कों पर गिरे पेड़, कई इलाकों में बत्ती गुल

Delhi Storm:  बख्तावरपुर से पल्ला गांव जाने वाली मुख्य मार्ग पर बीती रात आई जोरदार आंधी के चलते भारी भरकम बरगद जैसे पेड़ उखड़ कर बीच सड़क पर जा गिरे, जिसके चलते यह सड़क बाधित हो गई. इसके साथ ही कहीं पर बिजली के खंभे भी टूटकर जमीन पर गिर चुके हैं.

Delhi Storm: आंधी आई परेशानियां लाई, सड़कों पर गिरे पेड़, कई इलाकों में बत्ती गुल

Delhi Storm: दिल्ली में बीती रात आई जोरदार आंधी के चलते भारी नुकसान देखने को मिल रहा है. बाहरी दिल्ली के इलाके बख्तावरपुर में 70 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से आई आंधी के चलते भारी भरकम बरगद जैसे पेड़ जमीन से उखड़कर सड़क पर जा गिरे. वहीं कई बिजली के बड़े खंबे भी टूट चुके हैं, जिसके चलते कई इलाको में बिजली अभी भी गुल है. सड़क पर पेड़ गिरे होने के चलते सड़क बाधित हो चुकी है. बख्तावरपुर से अकबरपुर माजरा, झंगोला और पल्ला गांव जाने वाली बसें कई किलोमीटर पहले ही गढ़ी गांव से वापसी आजादपुर टर्मिनल की तरफ रुख कर रही हैं, जिससे सवारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बरगद जैसे पेड़ भी उखड़े
बख्तावरपुर से पल्ला गांव जाने वाली मुख्य मार्ग पर बीती रात आई जोरदार आंधी के चलते भारी भरकम बरगद जैसे पेड़ उखड़ कर बीच सड़क पर जा गिरे, जिसके चलते यह सड़क बाधित हो गई. इसके साथ ही कहीं पर बिजली के खंभे भी टूटकर जमीन पर गिर चुके हैं, जिसकी वजह से यातायात बाधित हो रहा है. ऐसे में छोटे वाहन तो जैसे-तैसे बिजली के तारों को हटाकर सड़क पार कर रहे हैं, लेकिन भारी वाहन बख्तावरपुर गढ़ी के पास ही रुख चुके हैं. रोजाना ऑफिस आने-जाने वाले लोग पल्ला , माजरा, झंगोला गांव से पैदल कई किलोमीटर दूर चलकर गढ़ी गांव तक पहुंच रह हैं. इसके साथ ही यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: आंधी से धूल-धूल हुई राजधानी, अगले 2 दिनों तक हवा-बारिश की चेतावनी

जोरदार आंधी की वजह से परेशानी
वहीं, इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात जोरदार आंधी के चलते कई बड़े बिजली के खंभे टूट गए. वहीं, कई बड़े पेड़ क्षतिग्रस्त हो गए. साथ ही साथ कई मकानों को भी क्षति हुई है. वहीं, बीती रात ए तूफान की वजह से कई फार्म हाउस और बैंकेट हॉल क्षतिग्रस्त हुए हैं. वहीं, इस मामले में स्थानीयों लोग शिकायत कर चुके हैं कि प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से अभी कोई खास एक्शन भारी भरकम पेड़ को हटाने के लिए नहीं किया गया है.

INPUT- Naseem Ahmed

Trending news