INDIA Bloc Maharally: अगर रामलीला मैदान की रैली में होने जा रहे हैं शामिल तो यहां खड़ी करें अपनी गाड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2182124

INDIA Bloc Maharally: अगर रामलीला मैदान की रैली में होने जा रहे हैं शामिल तो यहां खड़ी करें अपनी गाड़ी

INDIA Alliance Maharally: दिल्ली के रामलीला मैदान में आज इंडिया गठबंधन की महारैली होने वाली है. इसको लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने लोगों को ये भी बताया है कि अगर आप रामलीला मैदान में जा रहे हैं तो अपनी गाड़ी को कहां पार्क करें.

INDIA Bloc Maharally: अगर रामलीला मैदान की रैली में होने जा रहे हैं शामिल तो यहां खड़ी करें अपनी गाड़ी

Delhi Police Traffic Advisory: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज इंडिया गठबंधन की महारैली है. आम आदमी पार्टी के अनुसार इस महारैली में करीब 1 लाख लोग शामिल होंगे. ऐसे में यातायात को सुचारु ठंग से रखने के लिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार आज दिल्ली के कई मार्गों पर यातायात प्रभावित रहेगा. वहीं, कई रास्तों पर रूट डायवर्जन लागू रहेगा.

इन रूट पर लागू हो सकती है एडवाइजरी
दिल्ली पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार इन रास्तों पर यातायात की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा. वहीं, जरूरत पड़ने पर इन रूटों पर यातायात प्रभावित भी किया जा सकता है. ये रास्ते हैं:
-बाराखंभा रोड से लेकर गुरु नानक चौक तक. रणजीत सिंह फ्लाईओवर.
-गुरु नानक चौक से तुर्कमान गेट तक.
-मिंटो रोड से गोल चक्कर कमला मार्केट तक विवेकानंद मार्ग.
-दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक तक  JLN मार्ग पर अजमेरी गेट.
-मदर्द चौक.
-कमला मार्केट के चारों ओर से गुरु नानक चौक और VIP गेट के पास चमन लाल मार्ग तक.

ट्रैफिक डायवर्जन लागू
वहीं, इस महारैली को देखते हुए सुबह नौ बजे से लेकर दिल्ली के रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्जन भी लागू किया गया है. इसके साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने दिल्लीवासियों से इन रूटों पर यातायात कम से कम करने की बात कही है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आज के दिन ज्यादा से ज्यादा सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने की अपील की है. विशेषकर दिल्ली मेट्रो में सफर करने की अपील दिल्ली पुलिस की ओर से की गई है.

ये भी पढ़ें: रामलीला मैदान में इन चीजों को ले जाने पर रोक, अगर आपने तोड़े नियम तो होगा कड़ा एक्शन

इन रूट पर रहेगा डायवर्जन
-राजघाट चौक
-मिंटो रोड
-डीडीयू मार्ग
-मिरार्ड चौक
-पहाड़गंज चौक
-ए-प्वाइंट
-दिल्ली गेट

यहां करें अपने गाड़ी की पार्किंग
वहीं, जो लोग इस रैली में शामिल होने के लिए जा रहे हैं, उनकी गाड़ी खड़ी करने के लिए चमन लाल मार्ग, राजघाट पावर हाउस रोड, शांतिवन सर्विस रोड, शांतिवन पार्क, सलीमगढ़ बाईपास, रामलीला मैदान, राजघाट सर्विस लेन के पास बसें, कार और अन्य गाड़ियों को खड़ी करने के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है.

Trending news