Delhi Election 2024: दिल्ली चुनाव 2024 में सातों सीट पर जीतेगी कांग्रेस, अरविंदर सिंह लवली का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1926696

Delhi Election 2024: दिल्ली चुनाव 2024 में सातों सीट पर जीतेगी कांग्रेस, अरविंदर सिंह लवली का दावा

Congress Pratigya Rally in Delhi: अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि दिल्ली में अभी चुनाव नहीं है, लेकिन 2024 में सातो सीटों पर चुनाव होगा और यहां कांग्रेस फिर से लौट कर आ रही है और इसी के साथ जीतेगी भी. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी सांसद से और दिल्ली सरकार से हिसाब मांग रहे हैं. 

Delhi Election 2024: दिल्ली चुनाव 2024 में सातों सीट पर जीतेगी कांग्रेस, अरविंदर सिंह लवली का दावा

Delhi Congress Pratigya Rally: राजधानी दिल्ली के वेस्ट डिस्ट्रिक्ट तिलक नगर में कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली का आयोजन हुआ. इसमें हजारों की तादाद में आम जनता और कार्यकर्ता पहुंचे. प्रतिज्ञा रैली में कांग्रेस के  नए प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली अपनी दूसरी रैली में पहुंचीकर आम जनता और कॉग्रेस कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुऐ जबाब दो हिसाब दो नारों साथ मैदान में उतरे है. 

 प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि समय आ गया है अपने क्षेत्रीय सांसद और विधायक से जवाब लेने और हिसाब देने का.अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि दिल्ली में अभी चुनाव नहीं है, लेकिन 2024 में सातो सीटों पर चुनाव होगा और यहां कांग्रेस फिर से लौट कर आ रही है और इसी के साथ जीतेगी भी. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी सांसद से और दिल्ली सरकार से हिसाब मांग रहे हैं. तिलक नगर की मार्केट में यहां जनसलब को देखते हुए लग रहा है ति कांग्रेस में फिर से जान आ गई है और फिर वही पुरानी कांग्रेस लौट रही है. 

ये भी पढ़ें: Asian Games में गोल्ड मेडल जीतने वाले अभिषेक ने बताया कब पकड़ा था पहली बार हॉकी

अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली में कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश और पूर्व पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री पूर्व अध्यक्ष की ताकत फिर से देखने को मिली है. जय किशन, राजकुमार चौहान, मुकेश शर्मा, अमृता धवन समेत कांग्रेस के दिल्ली बडे नेता पहुंचे. 

मुकेश शर्मा का कहना है कि दिल्ली में जनता वापिस कांग्रेस के साथ चल पड़ी है. कांग्रेस कार्यकर्ताओ में फिर से जोश आया है और सातों सीट, ब्लाक, जिला, विधानसभा जीतेंगे. लोकसभा में कांग्रेस पूरी ताकत के साथ मैदान में आ रही है. बीजेपी और AAP ने दिल्ली में कुछ नहीं किया, झूठे वादों में दिल्ली की जनता फंस गईं थी. अब प्रतिज्ञा रैली के साथ बदलाव दिल्ली की जनता चाहती है. उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के साथ चलना चाहती है और कांग्रेस के हाथ में हाथ मिलाकर आगे बढ़ना चाहती है.

Input: Sharad Bhardwaj

Trending news