Delhi Crime: IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले 3 लोगों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2228045

Delhi Crime: IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले 3 लोगों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में 27 अप्रैल को हुए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals and Mumbai Indians) के बीच आईपीएल मैच के लिए सट्टेबाजी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से एक लैपटॉप, 6 मोबाइल फोन, एक एलईडी टीवी, एक राउटर और 20,500 रुपये बरामद किए गए हैं. 

Delhi Crime: IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले 3 लोगों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में 27 अप्रैल को हुए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals and Mumbai Indians) के बीच आईपीएल मैच के लिए सट्टेबाजी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने तीन लोग प्रदीप शर्मा उर्फ ​​बॉबी (33), मोहित अरोड़ा (35) और मुकेश शर्मा (44) को पकड़ा है. आरोपियों के कब्जे से एक लैपटॉप, 6 मोबाइल फोन, एक एलईडी टीवी, एक राउटर और 20,500 रुपये बरामद किए गए हैं. 

पुलिस के मुताबिक, कृष्णा नगर थाने में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. जुआ निवारण अधिनियम और टेलीग्राफ अधिनियम के प्रावधानों के तहत आईपीएल सट्टेबाजी अवैध है. मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया और शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 257/4 का स्कोर बनाया.

जेक फ्रेजर-मैकगर्क की दमदार पारी, उसके बाद रसिख दार सलाम, मुकेश कुमार और खलील अहमद के सुपरचार्ज्ड पेस अटैक ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को IPL 2024 में मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराने में मदद की.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather Update: दिल्ली-एनीआर में आज होगी बारिश, जानें कैसी होगी मई की शुरुआत

घरेलू टीम के लिए रसिख को चुना गया, वह इम्पैक्ट सब के रूप में आए और इस हाई-स्कोरिंग मुकाबले में 34 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि मुकेश भी तीन विकेट लेकर लौटे. MI के लिए, तिलक वर्मा ने 63 रन बनाए, जबकि कप्तान हार्दिक पंड्या ने MI के लिए 46 रन बनाए.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी DC बल्लेबाजों जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स और शाई होप की विस्फोटक पारियों ने टीम को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ 257/4 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news