Delhi Metro Update: ITO और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर एंट्री-एग्जिट शुरू, मगर होली पर सुबह नहीं चलेगी मेट्रो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2170408

Delhi Metro Update: ITO और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर एंट्री-एग्जिट शुरू, मगर होली पर सुबह नहीं चलेगी मेट्रो

आम आदमी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से AAP के सभी नेता और कार्यकर्ता लगातार दिल्ली की सड़कों पर जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Delhi Metro Update: ITO और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन पर एंट्री-एग्जिट शुरू, मगर होली पर सुबह नहीं चलेगी मेट्रो

Delhi Metro Update: आम आदमी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से AAP के सभी नेता और कार्यकर्ता लगातार दिल्ली की सड़कों पर जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. आप के प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा की गई तो कई सड़कों को यातायात के लिए बंद किया गया. इसी के चलते दिल्ली पुलिस और दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने बड़ा कदम उठाते हुए 2 2 मेट्रो स्टेशन भी बंद कर दिया गया.

DMRC की रिपोर्ट के अनुसार, बीते शुक्रवार को सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक ITO मेट्रो स्टेशन को बंद करने का फैसला लिया था, लेकिन इसके बाद दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन (Lok Kalyan Marg Metro Station) को भी अगले आदेशों तक बंद करने का फैसला लिया था. इन दिनों मेट्रो स्टेशनों पर मेट्रो नहीं रुकेगी. साथी ही इन दोनों स्टेशनों पर ना ही किसी को प्रवेश मिलेगा और ना ही यहां से कोई भी यात्री निकल सकेगा.

ये भी पढ़ेंः DELHI METRO on HOLI 2024: होली के चलते बदला मेट्रो की टाइम, सुबह के वक्त नहीं भरेगी रफ्तार, जानें DMRC का पूरा शेड्यूल

DMRC का बड़ा अपडेट

लेकिन, हाल ही में DMRC ने बड़ा अपडेट दिया है कि यह दोनों मेट्रो स्टेशनों को खोल दिया गया है. DMRC ने अपने ट्विटर एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि "आईटीओ मेट्रो स्टेशन और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन को अब प्रवेश और निकासी के लिए खोल दिया गया हैं."

होली पर सुबह के वक्त नहीं चलेगी मेट्रो

होली के त्योहार की की वजह से DMRC ने सुबह 6 बजे से चलने वाली मेट्रो पर रोक लगा दी है. इसी के साथ DMRC ने इसको लेकर शेड्यूल भी जारी किया है. DMRC ने इस बारे में जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि "25 मार्च को होली वाले दिन मेट्रो सेवा दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से शुरू होगी. DMRC ने आगे जानकारी देते हुए लिखा कि सुबह के वक्त रैपिट मेट्रो लाइन से लेकर एयरपोर्ट एक्सप्रेस सर्विस लाइन दोपहर ढाई बजे तक बंद रहने वाली है. दोपहर ढाई बजे के बाद सभी मेट्रो स्टेशनों पर मेट्रो सेवाओं को शुरू कर दिया जाएगा." इसके बाद आम दिनों की तरह मेट्रो सर्विस चलेगी. इसका मतलब, होली वाले दिन सुबह के वक्त मेट्रो नहीं चलेगी और दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों पर होली वाले दिन सुबह के वक्त मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे.

Trending news