Ghaziabad Crime: सौतेली मां ने की नाबालिग की हत्या, फिर शव छुपाने के लिए सीवर टैंक में डाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1918387

Ghaziabad Crime: सौतेली मां ने की नाबालिग की हत्या, फिर शव छुपाने के लिए सीवर टैंक में डाला

Ghaziabad Crime: सोमवार 16 अक्टूबर 2023 को गोविन्दपुरी निवासी राहुल सेन ने थाना मोदीनगर को सूचना दी कि कल रात्र जब ये घर लौटे तो इनको इनका 11 वर्षीय पुत्र नहीं मिला. 

Ghaziabad Crime: सौतेली मां ने की नाबालिग की हत्या, फिर शव छुपाने के लिए सीवर टैंक में डाला

Delhi Crime: मोदीनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी डबल स्टोरी कॉलोनी में 11 वर्षीय नाबालिक का शव में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. परिजनों के शक ने पुलिस को बच्चे के हत्यारे के पास उन्हें पहुंचाया. दलअसल 11 वर्षीय बच्चे को मार कर उसकी ही सौतेली मां ने ही गटर में फेंक दिया था.

गटर में मृत पाया गया बच्चा
इस मामले की सूचना घरवालों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मामले की जांच करने पहुंची पुलिस ने घर के आसपास लगे कैमरों की तलाशी लेनी शुरू कर दी. काफी पड़ताल करने पर पता चला कि बच्चा घर से बाहर निकला ही नहीं है, जिसके बाद बच्चे की काफी खोजबीन की गई. इस दौरान पुलिस ने घर में बने गटर की तलाशी ली. तलाशी लेने पर बच्चा टेंक में तैरता हुआ मिला, जिसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें: तीसरे दिन ऐसे करें मां चंद्रघंटा की पूजा, लगाएं इसका भोग व करें इस मंत्र का जप

क्या है पूरा मामला
सोमवार 16 अक्टूबर 2023 को गोविन्दपुरी निवासी राहुल सेन ने थाना मोदीनगर को सूचना दी कि कल रात्र जब ये घर लौटे तो इनको इनका 11 वर्षीय पुत्र नहीं मिला. वादी की सूचना के आधार पर थाना मोदीनगर पर अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियोग के विवेचक द्वारा बच्चे की तलाश की जाने लगी, जिसके क्रम में इनके घर के आसपास लगी सीसीटीवी की फुटेज चेक की गई, जिसमें पता चला कि इनका पुत्र घर से बाहर नहीं निकला था. संदेह होने पर घर के अंदर तलाश की गई तो बच्चे का शव सीवर टेंक में मृत अवस्था में पाया गया. घर के सदस्यों से गहनता से पूछताछ करने पर मृत बच्चे की सौतेली मां ने यह स्वीकार किया कि उसने ही बच्चे की हत्या कर शव को सीवर टेंक में डाल दिया था. इस सम्बन्ध में आरोपी महिला से गहनता से पूछताछ की जा रही है और अन्य सभी तथ्यों को प्रकाश में लाते हुए अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

INPUT- Piyush Gaur

Trending news