Delhi Crime News: पांडव नगर के PNB ATM में पैसा जमा करने का नाम पर हुआ फ्रॉड, CCTV में कैद गैंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1938543

Delhi Crime News: पांडव नगर के PNB ATM में पैसा जमा करने का नाम पर हुआ फ्रॉड, CCTV में कैद गैंग

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके के पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में कई महिला और लोगों के साथ लाखों ठगी होने का मामला सामने आया. जहां एक ऐसा गैंग है जो पैसा जमा करने के नाम से लोगों का पैसा लेकर रफूचक्कर हो जाता है. साथ ही पूरी वारदात सीसीटीवी मैं कैद हो चुकी है.

Delhi Crime News: पांडव नगर के PNB ATM में पैसा जमा करने का नाम पर हुआ फ्रॉड, CCTV में कैद गैंग

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके के पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में कई महिला और लोगों के साथ लाखों ठगी होने का मामला सामने आया. जहां एक ऐसा गैंग है जो पैसा जमा करने के नाम से लोगों का पैसा लेकर रफूचक्कर हो जाता है. साथ ही पूरी वारदात सीसीटीवी मैं कैद हो चुकी है. बता दें कि थाना पांडव नगर ने मुकदमा दर्ज कर हो चुका है और जांच शुरू हो चुकी है. 

बता दें कि पूर्वी दिल्ली के पांडव इलाके के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में एक ऐसा गैंग घूम रहा है जो कि गरीब और अनपढ़ महिला जैसे लोगों को पैसे जमा करवाने के नाम से लाखों की ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे है. एक महिला ने बताया कि इस गैंग में तीन शातिर चोर एटीएम के अंदर पैसे जमा करवाने के नाम पर खड़े हो जाते है. जो लाइन में खड़ी बुजुर्ग महिला या अनपढ़ कोई खड़ी महिला या व्यक्ति को अपनी बातो में फंसाकर पैसे जमा करवाने के नाम पर एटीएम में पैसे डालकर सामने वाले को यह तसल्ली देते है कि आपका पैसा जमा हो गया है.

ये भी पढ़ें: Bahadurgarh News: 24 घंटे में एक ही परिवार में दो बड़ें हादसे, कल घर में ब्लास्ट होने से गई मां-बेटी की जान, आज दुकान में लगी आग

 

इसी तरह चोर उस महिला को अपना चंगुल में फंसाकर उसको आश्वासन देते है कि आप का पैसे जमा हो गया है. जिसके बाद महिला ने जब बैंक में जाकर पैसे जमा होने पर पासबुक में एंट्री करवाई तो उसको पता कि उसके साथ फ्रॉड हुआ है. उन लोगों ने धोखे से बैंक में पैसे जमा करवाने के नाम पर पैसे लेकर फरार हो गए. फिलहाल थाना पाण्डव नगर ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है और बैंक मैं लगे सीसीटीवी फुटेज की आधार से आरोपी की तलाश मैं जुट गई है

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news