Delhi News: 16 लाख कीमत की तस्करी कर ले जाई जा रही शराब की कंटेनर को पुलिस ने किया जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1823470

Delhi News: 16 लाख कीमत की तस्करी कर ले जाई जा रही शराब की कंटेनर को पुलिस ने किया जब्त

Delhi News: ट्रक में भरकर ले जाए जा रही अवैध शराब को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान परी चौक के पास से पड़ा है और शराब की तस्करी करने वाले ओमपाल और राजेश को गिरफ्तार किया है. 

Delhi News: 16 लाख कीमत की तस्करी कर ले जाई जा रही शराब की कंटेनर को पुलिस ने किया जब्त

Delhi News: मादक द्रव्यों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में आबकारी टीम और थाना नॉलेज पार्क पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जब हरियाणा से सस्ते दामों पर खरीद कर बिहार में सप्लाई के लिए ले जाए जा रहे शराब के एक बड़े कंसाइनमेंट को आबकारी विभाग और थाना नॉलेज पार्क पुलिस चेकिंग के दौरान परी चौक से पकड़ा है. पुलिस ने कंटेनर ट्रक से 270 पेटी अवैध शराब बरामद की है, जिसकी अनुमानित कीमत लाख रुपये है. पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

परी चौक के पास शख्स गिरफ्तार
ट्रक में भरकर ले जाए जा रही अवैध शराब को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान परी चौक के पास से पड़ा है और शराब की तस्करी करने वाले ओमपाल और राजेश को गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि आबकारी विभाग को इनपुट मिला था कि शराब का एक बड़ा कंसाइनमेंट गौतमबुद्ध नगर से होकर बिहार जा रहा है. सूचना के आधार पर आबकारी विभाग और कोतवाली नॉलेज पार्क पुलिस ने संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया और परी चौक के पास से गुजर रहे ट्रक को रोककर जब तलाशी ली गई तो उसमें से 270 पेटी अवैध हरियाणा राज्य की शराब मैकडॉवेल नंबर-1 व्हिस्की बरामद हुई. शराब की अनुमानित कीमत लगभग 16 लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD: 'अब दिल्ली होगी साफ', लंदन-न्यूयॉर्क सा बनेगा शहर, सफाई ऐप लॉच

 

कंटेनर को किया जब्त
एडिशनल डीसीपी ने बताया की पुलिस ने कंटेनर ट्रक सील कर शराब को जब्त किया है. और तस्करी कर रहे ओमपाल और राजेश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे लोग हरियाणा से सस्ती शराब की खरीद कर उसे बिहार में ले जाकर मंहगे के दामों में बेचते हैं. पुलिस गिरफ्तार तस्करों मिली जानकारी के आधार पर शराब का रैकेट जुड़े अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news